×

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए BJP तैयार, इस मंत्र से करेगी 'आप' पर प्रहार

बीजेपी  ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में जीत के लिए चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। 'दिल्ली चले मोदी के साथ- 2020' के नारे के साथ बीजेपी दिल्ली विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह  दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में बूथ सम्मेलन में बूथ कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र देंगे।

suman
Published on: 6 Jan 2020 5:23 AM GMT
दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए BJP तैयार, इस मंत्र से करेगी आप पर प्रहार
X

नई दिल्ली: बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में जीत के लिए चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। 'दिल्ली चले मोदी के साथ- 2020' के नारे के साथ बीजेपी दिल्ली विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में बूथ सम्मेलन में बूथ कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र देंगे। इस सम्मेलन में दिल्ली बीजेपी के 30 हजार से ज्यादा बूथ कार्यकर्ताओं के शामिल होने का दावा किया गया है।

यह पढ़ें...Oh My God! चहल ने ट्रेनर की कर दी पिटाई, इसके पीछे इस खलाड़ी का हाथ

बीजेपी बूथ सम्मेलन में शामिल होने आए कार्यकर्ताओं को एक फोल्डर दिया जा रहा है। इसमें दिल्ली के लिए केंद्र सरकार के फैसलों के साथ साथ, आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ 23 आरोपों का पत्र भी दिया जा रहा है।अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के फैसले समेत दिल्ली की जनता के लिए केंद्र सरकार के फैसलों को लेकर बीजेपी चुनावों में जाएगी।

बता दें कि दिल्ली में विधान सभा चुनाव के लिए बीजेपी ने बूथ प्रमुखों के लिए कुल 22 मंत्र दिए हैं। साल 2015, 2017 और 2019 चुनाव के आधार पर तीन श्रेणियों में बूथ को बांटा गया है।

A कैटगरी बूथ- जिसमें बीजेपी तीनों चुनाव जीती।

B- कैटगरी बूथ, जिसमें बीजेपी दो चुनाव जीती।

C कैटगरी बूथ, जिसमें बीजेपी एक चुनाव जीती।

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और राजस्थान के राज्यसभा सांसद विजय गोयल बूथ सम्मेलन को लेकर कहा- कि 'दिल्ली विधानसभा चुनाव में बूथ कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया जाएगा कि आम आदमी पार्टी सरकार ने 5 साल में अपने वादे पूरे नहीं किए। दिल्ली के लिए केंद्र सरकार के द्वारा किए गए फैसलों से भी मतदाताओं को अवगत कराया जाएगा। दिल्ली की आप सरकार सिर्फ विज्ञापन दे रही है।

यह पढ़ें...JNU हिंसा की ऐसे हुई प्लानिंग: व्हाट्सएप चैट वायरल, कहा- VC-पुलिस अपनी

कुल मिलाकर दिल्ली विधानसभा 2020 का चुनाव बीजेपी मोदी के नाम पर लड़ेगी। दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ चुनावी अभियान में अरविंद केजरीवाल पर सीधे हमला करने से परहेज करेगी। दिल्ली चले मोदी के साथ 2020 नारे के साथ पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी। आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ बीजेपी के चुनावी आरोप में कुल 23 आरोप लगाए गए हैं। जो वादे पूरे नहीं किए गए, लेकिन पूरे आरोप पत्र में कहीं भी अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं है। आरोप पत्र में आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सरकार का जिक्र है। आरोप पत्र में मोदी सरकार के कामकाज का भी जिक्र है।

suman

suman

Next Story