वाराणसी की गलियों में घूमते नजर आए सोनू निगम, दर्शन पूजन के साथ देखी आरती

पिछले दो दिनों से उत्तर प्रदेश के मंदिरों में हाज़री लगा रहे सोनू निगम बुधवार को मंगला आरती के समय बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे। यहाँ मंदिर के मुख्य अर्चक पंडित श्रीकांत आचार्य ने षोडशोपचार विधि से बाबा की पूजा संपन्न करायी।

Published by Roshni Khan Published: January 27, 2021 | 12:48 pm
Modified: January 27, 2021 | 1:07 pm
varanasi-matter

वाराणसी की गलियों में घुमते नजर आए सोनू निगम, दर्शन पूजन के साथ देखी आरती (PC: social media)

वाराणसी: सुविख्यात प्लेबैक सिंगर सोनू निगम वाराणसी में हैं। मंगलवार की शाम जहां उन्होंने मां गंगा की आरती देखी तो बुधवार की सुबह मंगला आरती के बाद बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन किये। इस दौरान बाबा की मंगला आरती में भी सोनू निगम मौजूद रहे। मंदिर के प्रधान अर्चक श्रीकांत आचार्य ने विधिवत पूजा संपन्न करायी और मंदिर की तरफ से उन्हें अंगवस्त्र भेंट किया।

ये भी पढ़ें:14 साल की उम्र में हुई शादी, अंबिका ऐसे बनी IPS, अब हैं मुंबई की लेडी सिंघम

षोडशोपचार विधि से किया पूजन अर्चन

पिछले दो दिनों से उत्तर प्रदेश के मंदिरों में हाज़री लगा रहे सोनू निगम बुधवार को मंगला आरती के समय बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे। यहाँ मंदिर के मुख्य अर्चक पंडित श्रीकांत आचार्य ने षोडशोपचार विधि से बाबा की पूजा संपन्न करायी। इस दौरान सोनू निगम ने देश से कोरोना की समाप्ति की प्रार्थना की।

varanasi-matter
varanasi-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:बलिया: BJP MLA सुरेंद्र सिंह बोले- दिल्ली हिंसा के लिए सोनिया व राहुल जिम्मेदार

राम मंदिर निर्माण में सहयोग की इच्छा

इसके पहले सोनू निगम ने अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि का दर्शन किया था और आरती में शामिल हुए थे। वहां उन्होंने भव्य राम मंदिर निर्माण में एक ईंट देने की इच्छा भी ज़ाहिर की थी और उसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाक़ात की थी। विश्वनाथ मंदिर से दर्शन पूजन करने के बाद सोनू निगम ने अपने प्रशंसकों संग फोटो भी खिचवाई।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App