सैनिकों की याद में: क्या गया है 'संदेसे आते हैं', सबका दिल जीत रहा ये लड़का

साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर का गाना 'संदेश से आते हैं' काफी हिट रहा था और आज भी ये गाना लोग गुनगुनाते रहते हैं। इस गाने को सबसे खास बात यह है कि इस गाने को लोग जितना सुनना पसंद करते हैं, उतना ही गुनगुनाना भी।

SK Gautam
Published on: 20 Jan 2021 11:49 AM GMT
सैनिकों की याद में: क्या गया है संदेसे आते हैं, सबका दिल जीत रहा ये लड़का
X
सैनिकों की याद में: क्या गया है 'संदेसे आते हैं', सबका दिल जीत रहा ये लड़का

लखनऊ: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का बॉर्डर फिल्म के गाने को बेहद खूबसूरती से गाते हुए नज़र आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर bollywood के कुछ सितारों ने अपनी भावना व्यक्त की है।

लड़के ने गया अलग अंदाज में 'संदेश से आते हैं'

साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर का गाना 'संदेश से आते हैं' काफी हिट रहा था और आज भी ये गाना लोग गुनगुनाते रहते हैं। इस गाने को सबसे खास बात यह है कि इस गाने को लोग जितना सुनना पसंद करते हैं, उतना ही गुनगुनाना भी। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का बॉर्डर फिल्म के इसी गाने को बेहद अलग अंदाज़ में गाते हुए नज़र आ रहा है। इस लड़के का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इतना पसंद किया रहा है कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है।

ये भी देखें: धमाका से दहला था लखनऊ: आरोपी युवक हुआ गिरफ्तार, LU में की थी बमबाजी

गिटार बजाकर गाया गाना

सोशल मीडिया पर इस वीडियो @bhaiyyajispeaks नामक एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया था। जिसके साथ उसने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा भारत.'।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पड़ाड़ियों के बीच खूबसूरत वादियों में खड़े होकर ये लड़का गिटार बजाकर फिल्म बॉर्डर का गाना संदेसे आते हैं...गा रहा है। वीडियो में एक लड़की भी है जिसने बहुत ही खूबसूरत तरीके से इस गाने को गाया है।

ये भी देखें: लखनऊ में “हुनर हाट”: सीएम योगी करेंगे उद्घाटन, 23 जनवरी को होगा कार्यक्रम

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि ये दोनों इस गाने को गांते हुए काफी भावुक हैं और चेहरे पर एक मुस्कान लिए हैं जो की इस विडियो को और भी खूबसूरत बना रही है। गाना सुनकर आपको भी लगेगा जैसे ये गाना ओरिजिनल गाने से भी जाता शानदार है।

रिपोर्ट-प्रिया सिंह बिसेन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story