×

दहल उठा यूपी: प्रेमिका के सामने गर्दन काट डाली, देख कर कांप उठा पूरा थाना

मिली जानकारी के अनुसार सूरजकुंड निवासी दीपक(२२) का कोतवाली के मोरीपाड़ा निवासी १६ वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था।

Newstrack
Published on: 24 Nov 2020 10:24 AM GMT
दहल उठा यूपी: प्रेमिका के सामने गर्दन काट डाली, देख कर कांप उठा पूरा थाना
X
दहल उठा यूपी: प्रेमिका के सामने गर्दन काट डाली, देख कर कांप उठा पूरा थाना (Photo by social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के अत्यन्त संवेदनशील थाना कोतवाली क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने कोतवाली थाने के बाहर सड़क पर सरेआम धारदार हथियार से गर्दन काटकर खुद को लहूलुहान कर लिया। घटना से क्षेत्र में जहां सनसनी फैल गई। तुरन्त-फुरन्त कोतवाली पुलिस द्वारा युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:कानून हारा, मौत बनी सहारा: छेड़खानी के चलते बेटी ने लगाया खुद को आग, हुयी मौत

20 नवंबर को दोनों घर से चले गए थे

मिली जानकारी के अनुसार सूरजकुंड निवासी दीपक(२२) का कोतवाली के मोरीपाड़ा निवासी १६ वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। 20 नवंबर को दोनों घर से चले गए थे। किशोरी के परिजनों ने युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में मुकदमा पंजीकृत करा दिया। कल युवक अपने साथ किशोरी को लेकर थाना कोतवाली के बाहर पहुंचा।

इससे पहले की वहां मौजूद लोग कुछ समझते उसने थाने के बाहर सड़क पर ही खुद के गले पर किसी धारदार हथियार से वार कर खुद को लहूलुहान कर लिया। घायल युवक बार-बार यही कह रहा थाकि उसकी प्रेमिका को अगर उससे छिना गया तो उसके घर वाले उसको मार देंगे। युवक ने युवती के परिजनों पर पुलिस के साथ मिलकर झूठा मुकदमा दर्ज कर दबाव बनाने का आरोप भी लगाया।

ये भी पढ़ें:फिर हिली टीवी इंडस्ट्री: दिग्गज एक्टर के निधन से छाया मातम, हर तरफ शोक की लहर

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है

सूचना पाकर कल कोतवाली पुलिस द्वारा तुरन्त-फुरन्त घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर युवती को आशा ज्योति केंद्र भेज दिया गया है। आज कोर्ट में किशोरी के बयान कराएं जाएंगे। उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सीओ कोतवाली के अनुसार क्योंकि किशोरी नाबालिग थी । इसलिए युवक को हिरासत में लेकर उसका उपचार कराया जा रहा है। अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक की हालत खतरे से बाहर बताई है।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story