×

इस बहादुर बच्ची ने ऐसे दिया दुश्मन को चकमा

घटना थाना निगोही के बसंतपुर गांव की है। यहां के रहने वाले हैदललाल की 12 वर्षिय बेटी शीतल आज स्कूल से वापस घर लौट रही थी। जैसे ही वह गांव के अंदर रोड पर आई। तभी एक कार से तीन बदमाश आए और उस छात्रा को रास्ते में  रोक लिया। उसके बाद तीनों बदमाशों ने छात्रा को खींचकर कार में बैठाने की कोशिश की।

SK Gautam
Published on: 20 July 2019 4:44 PM GMT
इस बहादुर बच्ची ने ऐसे दिया दुश्मन को चकमा
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में 12 साल की छात्रा का दिन दहाड़े अपहरण का प्रयास किया गया। जिस गाड़ी से बदमाश थे उस गाड़ी पर पुलिस का मोनोग्राम लगा था। अपहरण करते वक्त छात्रा ने बदमाशों के हाथ पर काट लिया। जिससे वह छूटकर भागने में कामयाब हो गयी। चीखपुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामिणों ने मौके से तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। उसके बाद तीनों की जमकर पिटाई की गई। फिलहाल पकड़े गए बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी देखें : फ़िरोज़ाबाद: बिजली कनेक्सन काटने पहुंचे विधुत विभाग के अभियंता की दबंगों ने की पिटाई

बहादुर छात्रा ने बदमाश के हाथ पर काट लिया

घटना थाना निगोही के बसंतपुर गांव की है। यहां के रहने वाले हैदललाल की 12 वर्षिय बेटी शीतल आज स्कूल से वापस घर लौट रही थी। जैसे ही वह गांव के अंदर रोड पर आई। तभी एक कार से तीन बदमाश आए और उस छात्रा को रास्ते में रोक लिया। उसके बाद तीनों बदमाशों ने छात्रा को खींचकर कार में बैठाने की कोशिश की। लेकिन इसी बीच छात्रा ने बदमाश के हाथ पर काट लिया। जिससे बदमाशों की पकड़ ढीली हो गयी और छात्रा छूटकर भागने में कामयाब हो गई।

घटना के बाद छात्रा ने चीखपुकार की तो आसपास से गुजर रहे लोगों और खेतों में काम करने वाले ग्रामिणों ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। उसके बाद ग्रामिणों की सूचना पर डायल 100 टीम ने मौके पर पहुचकर बदमाशों को हिरासत मे लिया और उनको थाने ले आई। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी देखें : फ़िरोज़ाबाद: बिजली कनेक्सन काटने पहुंचे विधुत विभाग के अभियंता की दबंगों ने की पिटाई

ग्रामिणों के मुताबिक छात्रा के चीखने की आवाज जब सुनाई दी तब हम लोग उस तरफ दौड़े उस समय, तीन बदमाश उस छात्रा को कार में डालने का प्रयास कर रहे थे और उस कार पर पुलिस का मोनोग्राम बना हुआ था।

इसी बीच कई लोगों ने इकट्ठा होकर तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। ग्रामिणों का कहना है कि तीनों बदमाश नशे की हालत में लग रहे थे।

वही एसओ दलवीर सिंह का कहना है कि छात्रा के अपहरण के प्रयास के चलते तीन बदमाशों को ग्रामिणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story