×

यूपी में रिश्वतखोरी: वायरल हुई दारोगा साहब की ये हरकत, मचा हडकंप  

ताजा मामला जिले के थानों में बैठे जिम्मेदार आरोपियों को छोड़ने और पकड़ने के खेल में खुलेआम रिश्वत की मांग कर रहे हैं ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक दरोगा रेप के आरोपी को छोड़ने के लिए पैसे की मांग कर रहा है।

SK Gautam
Published on: 3 Jan 2020 7:23 AM GMT
यूपी में रिश्वतखोरी: वायरल हुई दारोगा साहब की ये हरकत, मचा हडकंप  
X

रायबरेली: जहां सुबे के मुखिया भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति का दावा कर रही है। वहीं दूसरी दूसरी तरफ उनके सुर में सुर मिलाते हुए कड़ी कार्रवाई करने का दावा कर रही है लेकिन जिलों के हालात बदलने का नाम नहीं ले रहे हैं । ताजा मामला जिले के थानों में बैठे जिम्मेदार आरोपियों को छोड़ने और पकड़ने के खेल में खुलेआम रिश्वत की मांग कर रहे हैं ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक दरोगा रेप के आरोपी को छोड़ने के लिए पैसे की मांग कर रहा है।

ये भी देखें : अस्सी और वरुणा को ‘जिंदा’ करने की कोशिश

पैसे मांगने का ऑडियो सामने आने के बाद विभाग अपने किरकिरी से बचने के लिए। आरोपी दरोगा को भी लाइन हाजिर कर दिया है। और मामले की जांच सी,ओ,लालगंज को सौंप दी है ।

मामला गुरबख्श गंज थाने में तैनात दारोगा कामता प्रसाद का है। जिन्होंने रेप के मामले में विवेचना के दौरान आरोपी के परिचित से रिश्वत के रूप में ₹50000 मांग की लेकिन आरोपी की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते दारोगा से इस मामले में मोल भाव किया और बाद ₹25000 में तय हो गई ।

ये भी देखें : सियासी चेहरे: जो कभी सदन की शोभा थे, अब जेल की

आरोपी दारोगा और परिचित के आरोपी के बीच के ऑडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया और विभाग अपनी छवि को चमकाने के लिए आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच को लालगंज को सौंप दी ।

वहीं नित्यानंद राय अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली का कहना है कि आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर विधिक कार्यवाही हेतु जांच सीओ लालगंज को दी गई है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story