×

Varanasi News: गठबंधन से नाराज़ बृजेश राजभर, ओमप्रकाश राजभर के फोटो पर फूल माला चढ़ाकर किया शांति पाठ

Varanasi News: सुहेलदेव स्वाभिमान समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश राजभर के द्वारा सारनाथ स्थित महाराजा सुहेलदेव के प्रतिमा के नीचे ओमप्रकाश राजभर के फोटो पर माला चढ़ाकर कहा कि ओमप्रकाश राजभर हम लोगों के बीच में नहीं रहे।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 20 July 2023 7:18 AM GMT (Updated on: 20 July 2023 7:40 AM GMT)
Varanasi News: गठबंधन से नाराज़ बृजेश राजभर, ओमप्रकाश राजभर के फोटो पर फूल माला चढ़ाकर किया शांति पाठ
X
Omprakash Rajbhar photo: social media

Varanasi News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के एनडीए में शामिल होने के बाद उनकी ही सहयोगी पार्टी रही सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के पदाधिकारियों के द्वारा विरोध देखने को मिला है।सुहेलदेव स्वाभिमान समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश राजभर के द्वारा सारनाथ स्थित महाराजा सुहेलदेव के प्रतिमा के नीचे ओमप्रकाश राजभर के फोटो पर माला चढ़ाकर कहा कि ओमप्रकाश राजभर हम लोगों के बीच में नहीं रहे।बृजेश राजभर पहले ओमप्रकाश राजभर के पार्टी के जिला प्रभारी वाराणसी भी रह चुके हैं।

राजभरों के नेता कहे जाने वाले ओमप्रकाश राजभर एनडीए में शामिल होने के बाद उनके ही सहयोगी पार्टियों में फूट देखने को मिल रहा है।लोकसभा चुनाव से पहले राजभर समाज में बड़ी फूट।ओमप्रकाश राजभर के फोटो पर माला चढ़ाकर उनकी आत्मा की शांति को लेकर पदाधिकारियों ने प्रार्थना किया।

शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

सुभसपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के फोटो पर माला फूल चढ़ाकर ओमप्रकाश राजभर नहीं रहें का वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह सब ओमप्रकाश राजभर के एनडीए में शामिल होने के विरोध स्वरूप किया गया है। 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्वांचल समेत प्रदेश के राजभर वोट को साधने के लिए बीजेपी ने एक बड़ा दांव खेला है। वीडियो वायरल होते ही वाराणसी में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

वीडियो में ओमप्रकाश राजभर के आत्मा की शांति के लिए की गई प्रार्थना

बृजेश राजभर ने एक वीडियो जारी कर कहा कि राजभर समाज के सबसे बड़े नेता आज हमारे बीच में नहीं रहे मैं पूरे देश भर में उनके समर्थकों से आग्रह करता हूं कि आप सभी लोग भी श्रद्धांजलि दीजिए जिससे उनकी आत्मा को शांति मिले। उन्होंने कहा था कि राजभर समाज को उसकी हिस्सेदारी दिलाएंगे दरोगा पुलिस बनाएंगे। 2019 में जब उन्होंने अपना पद छोड़ा था तो उन्होंने कहा था कि राजभर समाज को उसकी हिस्सेदारी दिलाएंगे। समाज को एसटी का आरक्षण दिला कर बराबरी का अधिकार दिलाएंगे। राजभर समाज आज आप से पूछना चाहता है कि यह आपके दोनों बेटे राहु और केतु की तरह हो गए हैं। आज जब फायदा लेना होता है तो बाप बेटा ही नजर आते हैं। राजभर समाज का कोई भला नहीं हो रहा है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story