×

Varanasi News: पीड़िता का नोंचा गया नकाब, पराड़कर भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की घटना, मौलाना के गुर्गे पर आरोप

Varanasi News: मदरसा चिरागी उलूम के प्रबंधक आरोपी मौलाना रिजवान के गुर्गों द्वारा पीड़िता शाहिदा बीवी के साथ ऑन कैमरा बदतमीजी की गई। आरोपी मौलाना रिजवान के एक गुर्गे ने कैमरे के सामने पीड़िता शाहिदा बीवी का नकाब नोंच लिया।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 19 July 2023 11:30 AM GMT
Varanasi News: पीड़िता का नोंचा गया नकाब, पराड़कर भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की घटना, मौलाना के गुर्गे पर आरोप
X

Varanasi News: मदरसा चिरागी उलूम के प्रबंधक आरोपी मौलाना रिजवान के गुर्गों द्वारा पीड़िता शाहिदा बीवी के साथ ऑन कैमरा बदतमीजी की गई। आरोपी मौलाना रिजवान के एक गुर्गे ने कैमरे के सामने पीड़िता शाहिदा बीवी का नकाब नोंच लिया। मनबढ़ मौलाना के समर्थकों के द्वारा शाहिदा बीवी को ही टारगेट किया गया। आरोपी मौलाना रिजवान की प्रेस कॉन्फ्रेंस की सूचना पर पीड़िता शाहिदा बीवी पराड़कर भवन पहुंची थी। इस दौरान आरोपी मौलाना के समर्थकों के द्वारा पीड़ित चारों महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई। मनबढ़ मौलाना के समर्थकों ने मीडिया को भी अपने अर्दब में लेने का किया प्रयास।

शाहिदा बीबी ने आरोपी मौलाना से की बहस

एक हफ्ते अंडरग्राउंड रहने के बाद आज मैदागिन स्थित पराड़कर भवन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। आरोपी मौलाना रिजवान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सफाई दे रहा था कि तभी मदरसा चिरागी उलूम की महिला एड टीचर शाहिदा बीवी और उनके साथ पीड़ित दो और अन्य महिलाएं कमरे में दाखिल हो गई। शाहिदा बीबी ने आरोपी मौलाना रिजवान से गर्मागर्म बहस करने लगी कि तभी दबंग मौलाना के समर्थकों के द्वारा शाहिदा बीबी पर हाथ छोड़ते हुए नकाब नोंच लिया। यह सब मीडिया के कैमरे के सामने घटित हुआ। इसके बाद पराड़कर भवन का माहौल गर्मा गया। जिसके बद दोनों पक्षों को बाहर निकाल दिया गया।

इंटरव्यू के बहाने गर्ल्स मदरसे में बुलाकर मारपीट का था आरोप

पीड़िता शाहिदा बीबी ने मौलाना रिजवान पर इंटरव्यू के बहाने गर्ल्स मदरसे में बुलाकर मारपीट और गलत नियत से पकड़ने का आरोप लगाया था। जिसके बाद शाहिदा बीबी का 3 महीने का बच्चा मिसकैरेज हो गया था, जिसका मेडिकल रिपोर्ट भी शाहिदा बीबी के पास है। आरोपी मौलाना ने आज मीडिया के सामने आकर यह स्वीकार किया कि उसने मुख्यमंत्री योगी और उनके पिता के खिलाफ अपशब्द कहे थे, जिसके लिए वह हाथ जोड़कर माफी भी मांगता नजर आया। शाहिदा बीबी ने मौलाना रिजवान के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा सुसंगत धाराओं में दर्ज किया गया था।

पीड़ित शाहिदा बीबी के साथ क्या-क्या घटित हुआ

पीड़ित शाहिदा बीबी ने बताया कि 28 जून को मदरसा चिरागे उलूम गर्ल्स कालेज में हमको अकेले इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था। इंटरव्यू के लिए जब मैं वहां पहुंची तो आरोपी मौलाना रिजवान अहमद आफिस में बैठा हुआ था। मुझसे मौलाना रिजवान पहले ही 2 लाख रुपये ले चुका था। उस दिन मैं अपना पैसा मांगने उसके पास गई थी। मौलाना रिजवान से जब मैंने अपना पैसा मांगा तो वह मुझसे बद्तमीजी करने लगा और साथ ही जब मैंने उससे यह कहा कि मैं इसकी शिकायत माननीय मुख्यमंत्री योगी जी से करुंगी। उसने कहा कि जाओ किसी मेरी शिकायत कर दो, मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है। सीएम और उनके वालिद के खिलाफ भी मौलाना ने अपशब्द कहे इसका वीडियो भी मेरे पास है। जिसके बाद वह मेरे साथ बद्तमीजी करने लगे और गलत नियत से पकड़ लिया, जबर्दस्ती करने के दौरान मैं पेट के बल गिर गई। मेरे पेट में 3 महीने का बच्चा था गिरने के कारण मेरा बच्चा मिसकैरेज हो गया। इसकी शिकायत उसी दिन मैंने पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलोगों की बातों को सुनकर थाने ले गई। लेकिन थाने पर हमलोगों की सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद मैं दर्द से बेहाल थी और कबीरचौरा अस्पताल गई, जहां तीन दिन तक मैं भर्ती रहीं। उसके बाद भी मुझे न्याय नहीं मिला फिर मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने खून से पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद हमलोगों को लखनऊ बुलाया गया और सीएम योगी से मिलकर मैंने अपनी आपबीती बताई। सीएम योगी ने बनारस के अधिकारियों को जब आदेश दिया उसके बाद फिर दोबारा एफआईआर दर्ज की गई।

‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के स्लोगन को दबंग मौलाना दे रहा है चुनौती, लाइव वीडियो वायरल

‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के स्लोगन पर उत्तर प्रदेश सरकार एक तरफ तो बेटियों को बचाने में लगी हुई है। वहीं कुछ ऐसी घटनाएं भी घटती हैं जो ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान की धज्जियां उड़ा देती हैं। दबंग मौलाना रिजवान के समर्थकों के द्वारा जिस तरह से पीड़िता शाहिदा बीवी का नकाब नोंचकर मीडिया के कैमरे के सामने मारा पीटा गया। उसको देखकर यही लगता है कि दबंग मौलाना की दिमाग से कानून का खौफ मिट गया है। इससे पहले भी दबंग मौलाना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके पिता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई थी। दबंग मौलाना और उसके समर्थकों के करतूत का वीडियो बड़ी ही तेजी से सभी सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। वाराणसी पुलिस के कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगा है। आईपीसी 354 के आरोपी मौलाना रिजवान ने मैदागिन स्थित पराड़कर भवन में मीडिया को इन्वाइट कर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पुलिस की नाक के नीचे आरोपी मौलाना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैसे की, यही सबसे बड़ा सवाल है। यानी पुलिस को आरोपी खुलेआम चैंलेंज दे रहा है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story