×

चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर भाई-भाभी को गोदा, भतीजे की ली जान

श्याम बिहारी दरिंदा क्यों बना तथा ससुराल से लौटने के बाद उसने अपने सगे भाई के पूरे परिवार के खात्मे का प्रयास क्यों किया , यह अभी यक्ष प्रश्न बना हुआ है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि श्याम बिहारी के ऐसा करने के पीछे क्या वजह रही , इसकी जानकारी कोई नही दे पा रहा ।

राम केवी
Published on: 9 Jun 2020 1:56 PM GMT
चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर भाई-भाभी को गोदा, भतीजे की ली जान
X

बलिया। जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के नई बस्ती हांसनगर गांव में दिल्ली से लॉक डाउन के चलते गांव आये एक युवक ने दरिंदगी दिखाते हुए अपने सगे बड़े भाई, भाभी व डेढ़ साल के मासूम भतीजे पर चाकू से निर्मम प्रहार कर दिया तथा मासूम भतीजे की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दिया । भाई व भाभी की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है । घटना को अंजाम देने के बाद वहशी भाई झांसा देकर फरार हो गया।

हल्दी थाना क्षेत्र के नई बस्ती हांसनगर गांव में आज सगा भाई ही दरिंदा बन गया । जानकारी के अनुसार दिल्ली में एक प्राइवेट कम्पनी में श्रमिक श्याम बिहारी लॉक डाउन के चलते पिछले दिनों गांव पहुंचा। यहां वह बड़े भाई राज बिहारी के साथ ही रह रहा था। नैनीजोर स्थित अपने मायके रह रही श्याम बिहारी की पत्नी अपने बच्चों के साथ भी गांव आ गई ।

इसे भी पढ़ें बलिया में कोरोना ने दी दस्तक, तीन नए मरीज मिलने से मचा हडकंप

एक साथ रहता था दोनों भाइयों का परिवार

दोनों भाई का परिवार एक साथ ही रह रहा था । तीन दिन पहले श्याम बिहारी ने अपनी पत्नी व बच्चों को अपने ससुराल पहुंचा दिया। श्याम बिहारी ससुराल से आज ही लौटा । उसने आज दोपहर अपने भाई राजबिहारी 40 वर्ष , भाभी प्रभावती देवी 38 वर्ष व डेढ़ वर्षीय भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद वह झांसा देकर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी हल्दी पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची हल्दी थाना की पुलिस सभी को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जिला अस्पताल पहुँचने के थोड़ी देर बाद ही मासूम ने दम तोड़ दिया। राज बिहारी व प्रभावती की हालत बेहद गम्भीर है।

इसे भी पढ़ें बलिया में कोरोना वायरस के आए नए मामले, प्रशासन ने दिए ये निर्देश

घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव , क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह व थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय जिला अस्पताल पहुंच गए । श्याम बिहारी दरिंदा क्यों बना तथा ससुराल से लौटने के बाद उसने अपने सगे भाई के पूरे परिवार के खात्मे का प्रयास क्यों किया , यह अभी यक्ष प्रश्न बना हुआ है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि श्याम बिहारी के ऐसा करने के पीछे क्या वजह रही , इसकी जानकारी कोई नही दे पा रहा ।

पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश

उधर दुबहर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर घाट पर स्थित जंगली काली माई स्थान पर आज एक अज्ञात युवक का शव संदिग्ध रूप से पेड़ पर लटकता देखकर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार बलिया शहर कोतवाली व दुबहर थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर श्रीरामपुर घाट पर स्थित जंगली काली माई के स्थान पर एक पेड़ पर एक युवक का शव लटकता मिला ।

इसे भी पढ़ें इस गलती से बलिया में फंस गई भाजपा, सपा ने बोला हमला

शव को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना दुबहर पुलिस को दी ।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रंजीत सिंह मौके पर पहुंच गये। युवक लाल रंग की टीशर्ट से पेड़ से झूल रहा था। पास में एक साइकिल भी गिरा हुआ पड़ा था। युवक ने आत्महत्या किया है अथवा उसकी हत्या कर शव पेड़ से लटकाया गया है , इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है । युवक के शव की स्थिति को देख हत्या की आशंका जताई जा रही है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सभी की नजर टिकी है , जिससे इस मामले की गुत्थी सुलझने की उम्मीद जताई जा रही है ।

राम केवी

राम केवी

Next Story