×

भाई ने की बहन के प्रेमी की निर्मम हत्या, ऐसे खुला राज

निगोहा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। खुलासे के मुताबिक बहन से मिलने-जुलने का विरोध करने पर भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर युवक की हत्या को अंजाम दिया था।

Dharmendra kumar
Published on: 26 Jun 2019 4:58 PM GMT
भाई ने की बहन के प्रेमी की निर्मम हत्या, ऐसे खुला राज
X

लखनऊ: निगोहा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। खुलासे के मुताबिक बहन से मिलने-जुलने का विरोध करने पर भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर युवक की हत्या को अंजाम दिया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि 24 जून की रात निगोहा थानाक्षेत्र में शेरपुरलवल गांव निवासी यतीन्द्र (24) का तालाब के किनारे निर्वस्त्र शव मिला था। उसकी धारदार हथियार से हत्या की गई थी। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच शुरु की, जिसमें बुधवार को गांव के ही शिवशंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ें...बदायूं रेप कांड को लेकर बनी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ पर लटकी बैन की तलवार

उसने कबूल किया कि यतीन्द्र उसकी बहन से मिलता-जुलता था। इसको लेकर उसने कई बार यतीन्द्र को बहन से दूर रहने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। इसी के चलते उसकी हत्या की योजना बनायी।

शिवशंकर के मुताबिक योजनाबद्ध तरीके से घटना वाली रात जब यतीन्द्र घर बाहर एक पेड़ के नीचे बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रहा था। तभी उसने अपने साथी हनुमान के साथ पीछे से जाकर यतीन्द्र का हाथ पकड़कर मुंह दबा लिया। इसके बाद चापड़ से ताबड़तोड़ वार करके उसकी हत्या कर दी। घटना का रुप बदलने के उद्देश्य से यतीन्द्र के कपड़े उतार कर शव को तालाब के पास फेंक दिया, ताकि कोई उन पर शक न कर सके।

यह भी पढ़ें...अब महिलाओं के साथ पुलिस का अभद्रता करते वीडियो वायरल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्यारोपितों की निशानदेही पर मृतक के खून से सने हुए कपड़े, हत्या में इस्तेमाल किया गया चापड़ बरामद कर लिया गया। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story