×

Karnataka Assembly Elections 2023: कर्नाटक में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी बसपा

Karnataka Assembly Elections 2023: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि आज की बैठक में तय हुआ है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बसपा अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी।

Hariom Dwivedi
Published on: 27 March 2023 6:34 PM GMT (Updated on: 27 March 2023 6:49 PM GMT)
Karnataka Assembly Elections 2023: कर्नाटक में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी बसपा
X
फाइल फोटो- मायावती (साभार सोशल मीडिया)

Karnataka Assembly Elections 2023: बहुजन समाज पार्टी कर्नाटक में अकेले दम पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। जल्द ही प्रत्याशियों की लिस्ट भी फाइनल कर दी जाएगी। पार्टी की बैठक में यह फैसला लिया गया है। सोमवार को बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कर्नाटक राज्य में विधानसभा के लिए शीघ्र ही होने वाले आमचुनाव में बीएसपी अकेले ही अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी, जिसकी तैयारी के सम्बंध में राज्य के वरिष्ठ व जिम्मेदार लोगों के साथ दिल्ली में आज हुई अहम बैठक में लगभग 60 प्रतिशत उम्मीदवारों के नामों को अन्तिम रूप दे दिया गया। इन चयनित बीएसपी उम्मीदवारों की सूची शीघ्र ही वहाँ स्थानीय स्तर पर जारी की जाएगी। साथ ही, प्रदेश यूनिट को सख़्त हिदायत दी गई है कि बाकी बची विधानसभा सीटों पर भी ज्यादातर पार्टी के समर्पित व कर्मठ कार्यकर्ताओं को ही आगे बढ़ाएं व चुनाव मैदान में उतारें।"

मई में हो सकते हैं कर्नाटक में चुनाव

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story