Saharanpur News: सहारनपुर से बसपा ने खदीजा मसूद को बनाया महापौर का उम्मीदवार

Saharanpur News: शमसुद्दीन ने कहा- उत्तर प्रदेश में 17 नगर निगम की सीटें हैं और यदि इन पर ईवीएम से चुनाव ना होकर बैलेट पेपर से मतदान हो तो 17 में से 10 सीटों पर बसपा का परचम लहराएगा।

Neena Jain
Published on: 11 April 2023 9:01 PM GMT
Saharanpur News: सहारनपुर से बसपा ने खदीजा मसूद को बनाया महापौर का उम्मीदवार
X
सहारनपुर से बसपा ने खदीजा मसूद को बनाया महापौर का उम्मीदवार- Photo- Newstrack

Saharanpur News: नगर निगम सीट से बसपा ने चुनावी आगाज करते हुए आज महापौर की सीट पर बसपा उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी और पश्चिम उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने बसपा उम्मीदवार के तौर पर खदीजा मसूद को चुनावी मैदान में उतारने की घोषणा की है। नगर निगम सहारनपुर की सीट पहले महिला सीट घोषित हुई थी तब भी बसपा ने तुरंत अपना उम्मीदवार घोषित करते हुए सबसे पहले महिला उम्मीदवार के तौर पर इमरान मसूद की पत्नी साइमा मसूद को चुनावी मैदान में अपना उम्मीदवार बनाया था, लेकिन अब यह सीट पिछड़ा वर्ग में आ गई है जिसके बाद से इस सीट पर एक बार फिर बसपा ने महिला को ही अपना उम्मीदवार बनाया है।

महापौर की सीट पर बसपा उम्मीदवार बनी खदीजा मसूद

शमसुद्दीन रहीम का कहना है कि बहन जी महिला के साथ इंसाफ करने में ज्यादा विश्वास करती हैं और इसीलिए खदीजा मसूद को अपना उम्मीदवार बनाया है और सहारनपुर से शुरुआत कर नंबर एक पर बने रहने की कामना के साथ सबसे पहले घोषणा की है। शमसुद्दीन रहीम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 17 नगर निगम की सीटें हैं और यदि इन पर ईवीएम से चुनाव ना होकर बैलेट पेपर से मतदान हो तो 17 में से 10 सीटों पर बसपा का परचम लहराएगा।

पिछले निकाय चुनाव में बसपा नंबर 2 पर रही थी और अब जब इमरान मसूद का साथ है तो इस बार उम्मीद नहीं विश्वास है कि इस बार महापौर का ताज बसपा के सिर ही सजेगा। शमसुदीन ने बसपा सांसद के पुत्र को टिकट न दिए जाने पर गुटबाजी के अंदेशे पर कहा कि बसपा में कोई गुटबाजी नहीं होती यहां पर अनुशासन सर्वोपरि है।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जिसे सांसद की बेरुखी समझ रहे हैं यह बेरुखी नहीं दिल में बहुत प्यार है और हमें विश्वास है कि सहारनपुर को पहली महिला पर बसपा ही देने का काम करेगी। उन्होंने अतीक की पत्नी शाइस्ता का टिकट काटे जाने, परंतु टिकट पार्टी से बाहर का रास्ता ना दिखाए जाने पर कहा कि जब कोई है ही नहीं तो कौन चुनाव लड़ेगा जब सभी फरार हैं तो कौन कैसे चुनाव लड़ सकता है इसीलिए उनका टिकट काट दिया गया है।

निकाय चुनाव में बसपा का परचम लहराएगा

पश्चिम उत्तर प्रदेश के कोऑर्डिनेटर इमरान मसूद अपने तायाजद भाई शदान मसूद की पत्नी खदीजा मसूद और टिकट दिए जाने पर कहा कि उनकी जीत सुनिश्चित है और इसके लिए वह बहनजी मायावती का जितना धन्यवाद करें कम है उन्होंने हमेशा उन्हें सम्मान देने का कार्य किया है और वह अपना पूरा दम लगा देंगे इस निकाय चुनाव में बसपा का परचम फहराने में।

Neena Jain

Neena Jain

Next Story