×

मायावती ने टीका लगवाया: सरकार से की ये अपील, कोरोना वैक्सीन पर दिया सुझाव

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को लखनऊ में टीएस मिश्रा हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का टीका लगवाया साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से गरीबों के लिए टीके की मुफ्त व्यवस्था करने की अपील की है।

Newstrack
Published on: 13 March 2021 12:55 PM GMT
मायावती ने टीका लगवाया: सरकार से की ये अपील, कोरोना वैक्सीन पर दिया सुझाव
X
मायावती ने टीका लगवाया: सरकार से की ये अपील, कोरोना वैक्सीन पर दिया सुझाव

लखनऊ: देश में कोरोना की रफ़्तार को रोकने के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान का दूसरा चरण एक मार्च से शुरू किया गया था। जिसके अंतर्गत आज बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को लखनऊ में टीएस मिश्रा हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का टीका लगवाया साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से गरीबों के लिए टीके की मुफ्त व्यवस्था करने की अपील की है।

कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेसन का दौर जारी है-मायावती

टीका लगवाने के बाद मायावती ने ट्वीट कर बताया कि "आज मैंने भी टी एस मिश्र मेडिकल कालेज व अस्पताल जाकर टीका लगवाया" उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रकोप से देश की जनता लगातार गहरे संकट व बड़ी मुश्किलों में है। इससे बचाव के लिए टीकाकरण का जो दौर जारी है उसमें वह भी शामिल हुईं। शनिवार को उन्होंने टीएस मिश्र मेडिकल कालेज जाकर टीका लगवाया। उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकारों से फिर अपील की कि वे गरीबों के लिए टीके की मुफ्त व्यवस्था करें।

ये भी देखें: अयोध्या: महंत नृत्य गोपाल दास के आश्रम में साधु की मौत, पुलिस जांच में जुटी

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने लगवाई वैक्सीन

बता दें कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने वैक्सीन लगवा कर वैक्सीन के सुरक्षित होने का संदेश दिया है। और वैक्सीन को लेकर विपक्ष के सवालों से अलग होकर बीएसपी सुप्रीमो ने वैक्सीनेशन कराया। उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रकोप से देश की जनता लगातार गहरे संकट व बड़ी मुश्किलों में है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि टीका सम्बंधी सरकारी दावों आदि से इन्कार न करके टीकाकरण का पूरा लाभ उठाएं।

ये भी देखें: भारत ने बनाया रिकॉर्ड: वैक्सीनेशन में सबसे आगे, एक दिन में लाखों का हुआ टीकाकरण

वर्तमान समय में यही सर्वोत्तम उपाय प्रतीत होता है-मायावती

उन्होंने देश की जनता से भी अपील की है कि वह कोरोना से बचाव के नियमों का सही से अनुपालन करे और टीका संबंधी दावों आदि इनकार न कर टीकाकरण का पूरा लाभ उठाएं। वर्तमान समय में यही सर्वोत्तम उपाय प्रतीत होता है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story