×

Bulandshahar News: ये स्मार्ट शातिर चोर, ऑन डिमांड करते थे कार की चोरी, चढ़े पुलिस के हत्थे, उगले कई राज

Bulandshahar News: बुलंदशहर की अहमदगढ़ थाना पुलिस ने दिल्ली में ऑन डिमांड कार चोरी करने वाले अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार। 4 चोरी की कार और अवैध असहले बरामद, वहीं एक शातिर बाइक चोर को भी किया गिरफ्तार, चोरी की 5 बाईकें बरामद।

Sandeep Tayal
Published on: 24 March 2023 6:04 PM GMT
Bulandshahar News: ये स्मार्ट शातिर चोर, ऑन डिमांड करते थे कार की चोरी, चढ़े पुलिस के हत्थे, उगले कई राज
X
Bulandshahar Police Arrested interstate vehicle thieves gang 3 members

Bulandshahar News: अब चोरी करने का भी फंडा बदल गया है। चोर अब स्मार्ट चोरी तो कर ही रहे हैं, लेकिन वे अब आन डिमांड चोरी भी कर रहे हैं। ऐसे ही एक चोरों के गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद में अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत स्वाट टीम व थाना अहमदगढ़ पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान मुमरेजपुर तिराहे के पास से 2 चोरों को चोरी की होंडा सिटी कार व अवैध असलहा कारतूस आदि के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों की निशांदेही पर चोरी की 3 सेन्ट्रो कार बरामद हुई और गिरोह का एक सदस्य भी पकड़ा गया। बरामद चोरी की कारों पर दिल्ली की नंबर प्लेट लगी थी। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों वाहन चोर दिल्ली में ठिकाना बनाकर पिछले 7 साल से ऑन डिमांड कार चोरी करने का गोरखधंधा कर रहे थे। बरामद चोरी की कारें शाहदरा, दिल्ली गौतमबुद्ध नगर आदि क्षेत्र से चोरी किए जाने का गिरफ्तार अभियुक्तों ने दावा किया है। गिरफ्तार कार चोरों के खिलाफ दिल्ली और यूपी में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की 5 बाइकें बरामद

अहमदगढ थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान ग्राम खैलिया के गेट के पास से रविन्द्र पुत्र पूरन सिंह निवासी ग्राम जलालपुर करीरा थाना शिकारपुर जनपद बुलन्दशहर को चोरी की एक मोटरसाइकिल, अवैध असलहा मय कारतूस सहित गिरफ्तार किया, सख्ती से पूछताछ करने पर पुलिस ने अभियुक्त की निशादेही पर कीकर के जगंल में छिपाकर रखी गई चोरी की 4 अन्य मोटरसाइकिलों को भी बरामद किया। पुलिस की माने तो बाइक चोर बाइक के पुर्जे बेचने के बाद बाकी बाइक को कबाड़ी को बेचने का गोरखधंधा करता था।

ये शातिर कार चोर हुए गिरफ्तार

अहमदगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक अतुल चैहान ने बताया कि चेकिंग के दौरान थाना पुलिस ने नासिर पुत्र ताहिर निवासी ग्राम चावली थाना कोतवाली देहात जनपद बुलन्दशहर, शानू पुत्र नवी हसन निवासी अग्रवाल गली बदरपुर थाना बदरपुर पूर्व दिल्ली, अजीत पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी रेवती रायघाट थाना सैतवार जनपद बलिया को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जब की रविन्द्र पुत्र पूरन सिंह निवासी ग्राम जलालपुर करीरा थाना शिकारपुर जनपद बुलन्दशहर को चोरी की 5 बाइक व अवैध असहला बरामद कर जेल भेजा है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story