×

Bulandshahr News: श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े की घटना सही ठहराने वाला गिरफ्तार, सिकंदराबाद का विकास निकला राशिद

Bulandshahr News:बयान को बाद हड़कम्प मच गया था और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी। लेकिन पुलिस अधिकारी उस समय चौंक गए जब राशिद बनकर बयान देने वाले का असली नाम विकास निकला।

Sandeep Tayal
Written By Sandeep Tayal
Published on: 25 Nov 2022 4:37 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2022 5:43 AM GMT)
shraddha murder case
X

shraddha murder case (photo: social media )

Bulandshahr News: श्रद्धा वालकर की टुकड़े टुकड़े कर हत्या किये जाने के मामले में हत्या को सही ठहराने वाला बयान देकर सुर्खियों में आए कथित राशिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने वायरल वीडियो में कहा था कि गुस्से में 35 तो क्या 36 टुकड़े कर देने की बात कही थी। इस बयान को बाद हड़कम्प मच गया था और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी। लेकिन पुलिस अधिकारी उस समय चौंक गए जब राशिद बनकर बयान देने वाले का असली नाम विकास निकला। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसने ऐसा बयान क्यों दिया।

यह भी पढ़ें - Bulandshahr Viral Video News: दिमाग खराब हो तो 35 क्या 36 टुकड़े भी हो जाते हैं, सिरफिरे का वीडियो वायरल

विकास उर्फ राशिद खान को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

बुलंदशहर के एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि दिल्ली में एक मीडिया कर्मी को दिए बिहार में युवक ने खुद को बुलंदशहर का राशिफल बताया था जिसकी पहचान कर ली गई है युवक सिकंदराबाद का निवासी विकास निकला जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, एसएसपी ने बताया कि विकास के खिलाफ चोरी के कई मामले दर्ज हैं और दिल्ली में रहकर काम कर रहा था। पुलिस ने गलत बयानी करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे सक्षम न्यायालय भेजा जा रहा है, न्यायालय के आदेश पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

जानिए पुलिस गिरफ्त में आने के बाद कथित राशिद खान क्या बोला

बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में आए खुद को राशिद खान बताने वाले विकास को अब अपने कहे पर पछतावा हो रहा है, विकास उर्फ राशिद खान का दावा है कि वह दिल्ली में रहकर मजदूरी कर रहा था, उसी दौरान उसे पता नहीं था की मीडिया कर्मी को दिए ब्यान से उसकी फिल्म बन जाएगी। विकास का दावा है कि उसके चेहरे और दाढ़ी के कारण उसे दिल्ली में लोग राशिद खान कहते थे। बताया जाता है कि विकास दिल्ली में नाम और हुलिया बदलकर काम कर रहा था

जानिए क्या था राशिद खान बने विकास के वायरल वीडियो में

बुलंदशहर में आज सोशल मीडिया पर 42 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक अपना नाम राशिद खान बता रहा है और बुलंदशहर का रहने वाला होने का दावा कर रहा है। वायरल वीडियो में युवक एक सवाल के जवाब में कह रहा है कि जब आदमी का दिमाग खराब होता है तो वो आदमी 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है। जब आदमी का मूड खराब हो तो फिर कुछ नहीं सूझता, वह तो नशे में था ,कुछ भी हो सकता है । दूसरे सवाल के जवाब में युवक कहता है कि उसे प्रैक्टिस है, काटने की आदमी को, बस चाकू लो और धड़ाधड़ बजाए जाओ, सिरफिरा युवक वायरल वीडियो में कह रहा है कि यूं ही नहीं कोई किसी के टुकड़े करता, जब किसी की किसी से लड़ाई होती है या मूंड खराब होता है, उसका भी दिमाग खराब था , लड़ाई हुई थी, इसीलिए ऐसा किया होगा। मैं भी तभी ऐसा करूंगा जब मेरी किसी से लड़ाई होगी या मेरा मूड खराब होगा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली में बना एक वीडियो संज्ञान में आया था जिसमें एक व्यक्ति द्वारा स्वयं को बुलन्दशहर का निवासी बताते हुए आप्पत्तिजनक टिप्पणी की थी प्रकाश में आये अभियुक्त को थाना सिकन्द्राबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story