Bulandshahr News: सीएम योगी को अपशब्द बोल दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल, गिरफ्तार

Bulandshahr News: पुलिस ने भी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मोबाइल जप्त कर मामले की जांच में जुटी है ।

Sandeep Tayal
Published on: 1 April 2023 10:11 AM GMT
Bulandshahr News: सीएम योगी को अपशब्द बोल दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल, गिरफ्तार
X
सीएम योगी को अपशब्द बोल दी जान से मारने की धमकी (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में सीएम योगी आदित्यनाथ को अपशब्द कह जान से मारने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले दलित शिक्षित युवक शिवम के खिलाफ हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला सह प्रभारी सोमेंद्र तोमर ने छतारी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने भी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मोबाइल जप्त कर मामले की जांच में जुटी है ।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हिंदू देवी देवताओं अपमानजनक टिप्पणी करने आपत्तिजनक शब्दावली का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी देने का एक वीडियो बुलंदशहर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । मामले को लेकर हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला सह प्रभारी सोमेंद्र तोमर ने छतारी थाने में वायरल वीडियो और तहरीर देकर दलित युवक शिवम के खिलाफ धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोबाइल जब्त कर मामले की जांच की जांच में जुटी है ।

सीएम व हिंदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी ने पहुंचाया हवालात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हिंदू देवी देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी करना एक दलित युवक को भारी पड़ गया और हवालात की हवा खानी पड़ गई। दर असल आरोपी दलित युवक ने सीएम आदित्यनाथ योगी आपत्तिजनक शब्दावली का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वायरल वीडियो में दलित युवक हिंदू देवी देवताओं पर भी अपमानजनक टिप्पणी करता सुनाई पड़ रहा है । मामले को लेकर हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला सह प्रभारी सोमेंद्र तोमर ने छतारी थाने में वायरल वीडियो और तहरीर देकर दलित युवक शिवम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हिंदू युवा वाहिनी नेता ने कराई ये FIR

बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी युवक शिवम पुत्र विजय सिंह निवासी ग्राम बरखेड़ा हसनगढ़ माजरा राहतगंज थाना छतारी जनपद बुलंदशहर के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए, 504, 506 व सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई करने के छतारी थाने के एसएचओ को निर्देश दिए गए हैं।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story