×

Bulandshahr News: जनपद में हादसों का सोमवार, तीन लोगों की गई जान, इन जगहों पर बरपा मौत का कहर

Bulandshahr News: दोपहर चढ़ने से पहले ही एक और हादसा हो गया। यहां बुलंदशहर जयकरन अपनी रिश्तेदारी में गांव सिखेड़ा से गुलावठी की तरफ ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। टै्रक्टर में टक्कर लगने से हादसे का शिकार हो गया ।

Sandeep Tayal
Published on: 29 May 2023 3:11 PM GMT
Bulandshahr News: जनपद में हादसों का सोमवार, तीन लोगों की गई जान, इन जगहों पर बरपा मौत का कहर
X
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में सोमवार हादसे लेकर आया। पहली घटना में भीषण गर्मी के कारण अनूपशहर की गंगा नदी में दोस्तों संग स्नान करने गए युवक लवकुश की डूबने से मौत हो गई। उसे तलाशने के लिए काफी देर रेस्क्यू अभियान चलाया गया, लेकिन युवक को बचाया नहीं जा सका।

अग्निवीर बनने से पहले ही बुझ गया घर का चिराग

सोमवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे थाना डिबाई क्षेत्र से तीन दोस्त गंगा स्नान करने आए थे। गंगा स्नान करते समय लवकुश(22) पुत्र पुरुषोत्तम निवासी दौलतपुर थाना डिबाई गहरे जल में पहुंचने के कारण अचानक डूब गया था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम नवीन कुमार, नायब तहसीलदार खुशबू सिंह, कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने लवकुश की तलाश में फ्लड प्लाटून के जवान तथा राजघाट से आए गोताखोरों को लगाया। चार घंटे तक गंगा में चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद लवकुश के शव को गंगा से निकाला गया। लवकुश की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। लवकुश ने हाल ही में अग्निवीर की परीक्षा पास की थी। वो आर्मी में भर्ती होने के लिए दौड़ की तैयारी कर रहा था।

नेशनल हाइवे 34 पर रोडवेज ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, चालक को मौत

जनपद में दोपहर चढ़ने से पहले ही एक और हादसा हो गया। यहां बुलंदशहर के गुलावठी निवासी धर्मेंद्र(30) पुत्र जयकरन अपनी रिश्तेदारी में गांव सिखेड़ा से गुलावठी की तरफ ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टै्रक्टर में टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रैक्टर चालक धर्मेंद्र की मौत हो गई। सिकंदराबाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रोडवेज बस चालक बस को छोड़कर फरार हो गया है।

मारुति को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

बुलंदशहर में तीसरा हादसा देहात कोतवाली की नई मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र के अनूपशहर रोड पर हुआ। यहां अज्ञात वाहन और इको कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में वैन चला रहे कुंवरपाल(50) निवासी बक्सरा थाना अनूपशहर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके दो भाई कमल सिंह, कुलदीप और राजपाल पुत्रगण अमर सिंह तथा भाभी रामवती गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में पांच वर्षीय शिवा की हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने कुंवरपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया कि अमर सिंह निवासी गांव बकसरा अनूपशहर के चार बेटे हैं और दिल्ली की आजादपुर मंडी में सब्जी बेचने का काम करते हैं। चारों परिवार सहित आदर्श नगर दिल्ली में रहते हैं। शिवा पुत्र कुलदीप का मुंडन कराने और गंगा स्नान करने लिए पहले अपने गांव और फिर अनूपशहर जाने के लिए दिल्ली से रात ढाई बजे निकले थे।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story