Bulandshahr News: एंटी करप्शन टीम की कार्यवाही, रोडवेज डिपो की एकाउंटेंट रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

Bulandshahr News: जनपद में एंटी करप्शन टीम ने यूपी परिवहन निगम सिकन्द्राबाद डिपो की कनिष्ठ लेखाधिकारी इरा को ₹40000 की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर किया।

Sandeep Tayal
Published on: 26 July 2023 2:49 PM GMT
Bulandshahr News: एंटी करप्शन टीम की कार्यवाही, रोडवेज डिपो की एकाउंटेंट रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार
X

Bulandshahr News: जनपद में एंटी करप्शन टीम ने यूपी परिवहन निगम सिकन्द्राबाद डिपो की कनिष्ठ लेखाधिकारी इरा को ₹40000 की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर किया। इरा पर नौकरी से हटाए गए परिचालक सतेंद्र की बहाली के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप है। एंटी करप्शन टीम मेरठ के निरीक्षक ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत सिकंद्राबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ऐसे पकड़ी गई रोडवेज की रिश्वतखोर कनिष्ठ लेखाधिकारी

जनपद बुलंदशहर के सिकंद्राबाद में यूपी रोडवेज का डिपो स्तिथ है, जिसमे कनिष्ठ लेखाधिकारी के पद पर इरा सेवारत है। रोडवेज बस के परिचालक सतेंद्र कुमार को डब्लू टी के आरोप में हटा दिया गया था, हालांकि परिचालक सतेंद्र कुमार ने बताया कि जून 2023 में उसे ऑफ रूट कर दिया गया था और मामले की जांच के बाद बहाली के नाम पर कनिष्ठ लेखा अधिकारी ने ₹40000 की मांग की थी। रिश्वत की जानकारी पीड़ित ने एंटी करप्शन डिपार्टमेंट मेरठ को दी, जिसके बाद एंटी करप्शन डिपार्टमेंट के निरीक्षक संजीव चौहान ने छापेमार कार्रवाई की।

टीम ने छापा मारकर रंगे हाथ किया गिरफ्तार

बताया गया कि सतेंद्र कुमार आज ₹40000 की रिश्वत लेकर सिकंदराबाद डिपो के कार्यालय में पहुंचा और ₹40000 का लिफाफा कनिष्ठ लेखा अधिकारी इरा ने लेकर जैसे ही उसे दराज में रखा, एंटी करप्शन डिपार्टमेंट की टीम ने छापा मारकर रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन डिपार्टमेंट की टीम ने रिश्वत की रकम के ₹40000 की नकदी भी बरामद की है। सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि एंटी करप्शन टीम मेरठ के निरीक्षक संजीव चौहान ने यूपी रोडवेज सिकंदराबाद डिपो में तैनात कनिष्ठ लेखाधिकारी इरा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story