×

Bulandshahr News: अमित हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारोपी पत्नी, प्रेमी और भाई गिरफ्तार

Bulandshahr News: सीओ सिकंदराबाद विकास प्रताप सिंह ने बताया कि शराबी पति की पिटाई से परेशान होकर पत्नी ने ही अपने प्रेमी व भाई के साथ मिलकर केबिल से गला घोंटकर पति की हत्या की थी।

Sandeep Tayal
Published on: 4 Aug 2023 2:44 PM GMT
Bulandshahr News: अमित हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारोपी पत्नी, प्रेमी और भाई  गिरफ्तार
X
(Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: जनपद के चोला थाना पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुए अमित हत्याकांड का खुलासा किया है। चोला थाना अध्यक्ष अंकित चौहान ने अमित की पत्नी को उसके प्रेमी व भाई के साथ गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद किया है। सीओ सिकंदराबाद विकास प्रताप सिंह ने बताया कि शराबी पति की पिटाई से परेशान होकर पत्नी ने ही अपने प्रेमी व भाई के साथ मिलकर केबिल से गला घोंटकर पति की हत्या की थी। पुलिस ने पति हंता पत्नी सहित तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

हत्या कर तालाब में फेका था शव

सिकंदराबाद के सीओ विकास प्रताप सिंह ने बताया कि 29 जुलाई 23 को अमित पुत्र स्व0 कमल सिंह निवासी ग्राम व थाना चोला जनपद बुलन्दशहर का शव ग्राम चोला में पोखर से बरामद हुआ था। चोला थाने में मृतक के भाई नवीन कुमार ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अमित हत्याकांड के खुलासे के लिए एसएसपी श्लोक कुमार ने चोला थानाध्यक्ष अंकित चौहान को सख्त निर्देश दिए थे।

अमित हत्याकांड में ये हुए गिरफ्तार

सीओ विकास प्रताप सिंह ने बताया कि चोला थानाध्यक्ष अंकित चौहान ने मृतक अमित की पत्नी रानी, उसके प्रेमी अजय उर्फ गुल्लू पुत्र छत्तरपाल निवासी ग्राम व थाना चोला जनपद बुलन्दशहर, भाई राम बाबू पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम जगदीशपुर बाजार थाना खौराबार जनपद गोरखपुर को चोला फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार किया तथा उनकी निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल केबिल बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

पिटाई से परेशान हो की पति की हत्या

सिकंदराबाद के सीओ विकास प्रताप सिंह ने गिरफ्तार अभियुक्ता रानी ने पूछताछ के बाद बताया कि रानी अक्सर अजय उर्फ गुल्लू से फोन पर बाते होती रहती थी जिससे उसके व अजय उर्फ गुल्लू के बीच नजदीकियां बढ़ गई। पति अमित उसे शराब पीकर मारता पीटता था जिससे वह परेशान थी। यह सब बाते उसने अजय व अपने भाई राम बाबू को बता दी थी जिसके बात तीनों ने योजना बनाकर रात्रि में अमित की सोते समय केबिल से गला घोटकर हत्या कर दी और शव को ग्राम चोला के पोखर किनारे पानी में डाल दिया जिससे उन पर कोई शक न करें।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story