×

Bulandshahar News: ‘न्यूजट्रैक’ को खबर का असरः थाने में ₹2000 के नोट गिनने वाला कोतवाल लाइन हाजिर

Bulandshahar News: ककोड़ थाने के कार्यालय में ₹2000 के नोट गिनते इंस्पेक्टर रामवीर सिंह का वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी खबर का प्रमुखता से ‘न्यूजट्रैक’ ने प्रकाशित किया था।

Sandeep Tayal
Published on: 23 May 2023 6:49 PM GMT
Bulandshahar News: ‘न्यूजट्रैक’ को खबर का असरः थाने में ₹2000 के नोट गिनने वाला कोतवाल लाइन हाजिर
X
Bulandshahar police station in charge Inspector Ramveer Singh line hajir in case 2000 note counting

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में ‘न्यूजट्रैक’ की खबर का बड़ा असर हुआ है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने रिश्वतखोर ककोड़ के कोतवाल को प्राथमिक जांच के बाद लाइन हाजिर कर दिया है। ककोड़ थाने के कार्यालय में ₹2000 के नोट गिनते इंस्पेक्टर रामवीर सिंह का वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी खबर का प्रमुखता से ‘न्यूजट्रैक’ ने प्रकाशित किया था।

मामले की जांच स्याना क्षेत्र के सीओ को सौंपी गई

बुलंदशहर में पिछले दिनों भ्रष्टाचार का एक मामला उस समय प्रकाश में आया, जब ककोड़ के कोतवाल रामवीर सिंह का थाने के कार्यालय में बैठकर ₹2000 और ₹500 के नोट गिनते हुए दिखाई दिए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मामले को प्रारंभिक जांच के बाद इंस्पेक्टर रामवीर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच स्याना के सीओ को सौंपी गई है। जांच आख्या के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
किस मामले की वसूली रिश्वत, ये भी हुई जांच!

जनपद बुलंदशहर के ककोड़ थाने में प्रभारी निरीक्षक रामवीर सिंह के वायरल वीडियो को एसएसपी ने गंभीरता से लिया। एसएसपी ने बताया कि मामले की प्रारंभिक जांच कराई गई। प्रारंभिक जांच के दौरान जांचकर्ता अधिकारी के सामने आया कि वीडियो में दिख रहे इंस्पेक्टर ने दावा किया कि हादसे के मामले में दो पक्षों के बीच फैसला कराया जाएगा। जिसको लेकर तय की गई लेनदेन की रकम को इंस्पेक्टर के माध्यम से देना बताया गया था।

जानिए क्या था वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में ककोड़ के कोतवाल रामवीर सिंह 2000 और 500 रूपये के नोट गिनते नजर आ रहे हैं। उनके बराबर में बैठे एक शख्स के हाथ में 500 के नोट की गड्डी भी दिख रही है। नोट गिनने के दौरान कोतवाली के कार्यालय में कोतवाल के साथ तीन लोग बैठे दिख रहे हैं। दीवारों पर महापुरुषों की तस्वीरें लगी हैं। बुलंदशहर के ककोड़ थाने के कोतवाल रामवीर सिंह का नोट गिनने के वायरल वीडियो को एसएसपी ने गंभीर मामला बताया है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story