×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bulandshahr News: बारिश का पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे और गोली

Bulandshahr News: घटना की सूचना पर पहुंची ककोड़ थाना पुलिस ने कई आरोपियों को हिरासत में लिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Sandeep Tayal
Published on: 9 July 2023 2:55 PM GMT (Updated on: 9 July 2023 3:17 PM GMT)
Bulandshahr News: बारिश का पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे और गोली
X
ककोड़ थाना पुलिस (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: बारिश का पानी निकालने को लेकर 2 पक्षों में जमकर लाठी- डंडे और गोली चली। इस घटना में 2 महिला समेत 4 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची ककोड़ थाना पुलिस ने कई आरोपियों को हिरासत में लिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मामला ककोड़ थाना क्षेत्र के हसनपुर बक्सुआ गांव का है।

बारिश का एकत्र पानी निकालने को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। आरोप है कि सुबह कहा-सुनी के बाद मोहल्ले के ही हमलावरों ने शाम को विरोधी पक्ष के परिजनों पर लाठी डंडों से हमला कर फायरिंग कर दिया। जिसमे एक पक्ष के 2 महिलाओ सहित 4 लोग लहूलुहान हो गए। सीओ विकास प्रताप सिंह ने बताया कि ककोड़ थाना पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया है,घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुबह हुआ वाक युद्ध, शाम को खूनी संघर्ष

श्रवण मास में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश होने से बारिश का पानी मोहल्लो में भर रहा है, जिससे लोग परेशान है, लेकिन बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र के हसनपुर बक्सुआ गांव में बरसात के पानी खूनी जंग का सबब बन गया। बताया जाता है कि बरसात का पानी घर के आगे से जा रही नाली से निकालने को लेकर मेवा राम और कुंवरपाल के परिजनों में सुबह विवाद हो गया था। मोहल्ले के लोगों ने दोनो पक्षों को समझा बुझाकर शांत भी कर दिया था। जिसके बाद कुंवरपाल के पुत्र खेतो पर कृषि कार्य करने चले गए। आरोप है कि शाम को मेवाराम पुत्र लेखराज सिंह, रोहताश, धर्मेंद्र आदि ने कुंवरपाल के परिजनों पर लाठी डंडों से उस समय हमला कर दिया जब पुष्पा देवी और कमलेश देवी घर के बाहर दरवाजे पर बैठे थे। आरोप है कि आरोपियों ने फायरिंग भी की, जिसमें पुष्पा पत्नी उदयपाल सिंह, कमलेश पत्नि कुंवरपाल सिंह, प्रदीप पुत्र कुंवर पाल सिंह, उदय पाल सिंह पुत्र गोर्वधन घायल हो गए।

जानिए क्या बोली पुलिस..

ककोड़ थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि घायलों के लाठी-डंडे और गोली लगने की चोटों के निशान है की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। सिकंदराबाद के सीओ विकास प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे ककोड़ थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है और कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले मामले में विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। हेमंत कुमार पुत्र कुंवर पाल सिंह ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story