×

Bulandshahr News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, इनामी लुटेरे के पैर पर लगी गोली

Bulandshahr News: पुलिस ने घायल बदमाश का CHC में कराया भर्ती। बुलन्दशहर के थाना पहासू क्षेत्र में हुई मुठभेड़।

Sandeep Tayal
Published on: 1 Sep 2023 2:35 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2023 3:27 AM GMT)
Bulandshahr News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, इनामी लुटेरे के पैर पर लगी गोली
X
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में पुलिस का शूट आउट ऑपरेशन जारी है। देर रात को बुलंदशहर के छतारी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है, मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने से 25 हजार रुपए का इनामी लुटेरा लटूरी बंजारा घायल हो गया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि लटूरी बंजारा पर जनपद के विभिन्न थानों में 7 मुकदमें दर्ज है। देर रात छतारी में किसी वारदात को अंजाम देने की अपने एक साथी के साथ योजना बना रहा था। हालांकि मुठभेड़ के दौरान लटूरी बंजारा का साथी पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश का छतारी CHC में भर्ती कराया है।

वारदात को अंजाम देते उससे पहले ही हो गई मुठभेड़

बुलंदशहर में एसएसपी श्लोक कुमार के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी है, पुलिस के शूट आउट ऑपरेशन से अपराधियों में भी भय व्याप्त है। सीओ अवनिता उपाध्याय ने बताया कि देर रात को छतारी के थाना अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह को

सूचना प्राप्त हुई कि पहासू रोड स्थित मण्डी के पास बाग में कुछ बदमाश घटना करने के इरादे से घूम रहे हैं जिनके पास अवैध असलहा भी है। इस सूचना पर थाना छतारी पुलिस पहासू रोड़ पर पहुँचकर बाग में संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग करने लगी कि कुछ समय पश्चात बाग में 02 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए जिनको रूकने का इशारा किया गया तो अभियुक्तगण पुलिस को देखकर भागने लगे तथा पुलिस द्वारा खुद को घिरा देखकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने लगे। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ, जिसको घायलावस्था में गिरफ्तार किया गया तथा एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा जिसकी कॉम्बिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। घायल बदमाश की पहचान लटूरी बंजारा पुत्र हजारी बंजारा निवासी ग्राम रोहिन्दा थाना अरनियां जनपद बुलन्दशहर हाल पता ग्राम नंगला बंजारा थाना छतारी जनपद बुलन्दशहर के रुप में हुई हैं। घायल बदमाश को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा मय कारतूस बरामद किया गया हैं।

शातिर लुटेरा है लटूरी बंजारा

सीओ अवनिता उपाध्याय ने बताया कि लटूरी बंजारा शातिर किस्म का अपराधी है जो शिकारपुर में हुई डकैती की घटना में वांछित चल रहा था।लटूरी बंजारा के खिलाफ अलग अलग थानों में 7 मामले दर्ज है। पुलिस लटूरी के फरार साथी की तलाश में जुटी है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story