×

Bulandshahr News: स्लीपर बस से हो रही थी शराब तस्करी, बिहार जा रही बस यूपी में पकड़ी, 3 गिरफ्तार, 15 लाख की शराब बरामद

Bulandshahr News: तस्करी की शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी। स्लीपर बस में नीचे केबिन बनाकर की जा रही थी शराब की तस्करी।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Aug 2023 3:21 PM GMT
Bulandshahr News: स्लीपर बस से हो रही थी शराब तस्करी, बिहार जा रही बस यूपी में पकड़ी, 3 गिरफ्तार, 15 लाख की शराब बरामद
X
स्लीपर बस से तस्करी की जा रही थी शराब यूपी में पकड़ी गई: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: बुलंदशहर की स्वाट टीम, बीबी नगर पुलिस और आबकारी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर स्लीपर बस से शराब तस्करी के खेल का खुलासा किया है। शराब तस्कर स्लीपर बस में नीचे केबिन बनाकर शराब की तस्करी कर रहे थे। तस्करी की शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी। पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान पकड़ी गई बस से 15 लाख रुपए की 160 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की है।

बिहार में भले ही नीतीश बाबू ने शराब पर पाबंदी लगा रखी हो लेकिन हरियाणा से यूपी के रास्ते शराब की तस्करी का खेल बदस्तूर जारी है। इसका खुलासा उस समय हुआ जब बुलंदशहर जनपद की बीबी नगर थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक स्लीपर बस को पकड़ा और जब उसकी चेकिंग की तो पुलिस भी सकते में रह गई।

एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि स्लीपर बस में सीट के नीचे पूरा केबिन बनाया गया था, जिसमें तस्करी की शराब की पेटी छुपाकर हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी। बस में यात्री भी सवार थे, जिस किसी को शक न हो और स्लीपर बस यात्री बस दिखाई दे।

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि बीबी नगर थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार को जैसे ही मुखबार से सूचना मिली तो आबकारी विभाग और स्वाट टीम के साथ बीवी नगर पुलिस अलर्ट हो गई और गुलावठी बीवी नगर मार्ग पर बस को रोक कर उसकी सघन चेकिंग की।

ये हुए गिरफ्तार-

एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया और शिव कुमार पुत्र तेजपाल त्यागी निवासी ग्राम मांगरोली थाना दोघट जनपद बागपत, भूरे पुत्र श्रीराम नरेश कश्यप निवासी ग्राम रेवाडी थाना सकीट जनपद एटा व राहुल पुत्र सुखलाल गडरिया निवासी ग्राम जगबाजपुर थाना सिरौली जनपद बरेली को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story