×

Bulandshahr News: योगी के मंत्री का बड़ा बयान, बोले-भाजपा यूपी में जीतेगी सभी 80 सीटें, यानि विपक्ष को मिलेगा अण्डा!

Bulandshahr News: भाजपा ने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन दिया व्यवस्थाओं को सुदृढ़ किया और सात आठ प्रतिशत की गति से विकास किया जिसके कारण जनता विपक्ष के नए नए मॉडलों को नकार 2024 में भी भाजपा को बड़ा जनादेश देगी।

Sandeep Tayal
Published on: 24 Jun 2023 10:23 AM GMT
Bulandshahr News: योगी के मंत्री का बड़ा बयान, बोले-भाजपा यूपी में जीतेगी सभी 80 सीटें, यानि विपक्ष को मिलेगा अण्डा!
X
प्रेस वार्ता करते समाज कल्याण राज्य मंत्री असीम अरुण (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: भाजपा के 9 साल बेमिसाल महा जनसंपर्क अभियान के तहत आज योगी के समाज कल्याण राज्य मंत्री असीम अरुण बुलंदशहर पहुंचे। उन्होंने कहा कि देश ही नहीं विदेश भी मोदी मय है। विपक्ष भले ही एकजुट हो लेकिन 2024 के लोकसभा चुनावों में यूपी में भाजपा सभी 80 सीटें जीतेगी, अर्थात विपक्ष हो यूपी में शून्य यानी अंडा ही मिलेगा। यहां कार्यक्रम से पूर्व भाजपा नेता मुंशीलाल गौतम के आवास पर पत्रकारों से वार्ता दौरान असीम अरुण ने कहा कि पहले देश नीचे से पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था पर था, लेकिन मोदी राज में व्यवस्थाएं बदलीं, विकास हुआ लोगों को शासकीय योजनाओं का लाभ मिला और देश की अर्थव्यवस्था आज टॉप फाइव में शामिल है। उन्होंने कहा कि आज अमेरिका में मोदी जी का नहीं बल्कि पूरे भारत देश का सम्मान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि बंटवारे व तोड़फोड़ की नींव पर बना पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है, आज पाकिस्तान के कराची का पोर्ट बिकने को तैयार है। राज्य मंत्री असीम अरुण ने कहा कि गंगा किनारे 5 किलोमीटर की पट्टी को विकसित किया जा रहा है जिससे गंगा किनारे कैमिकल आधारित खेती पूरी तरह खत्म होगी, जैविक खेती को बढ़ावा मिलेगा, साथ ही क्षेत्र को विकसित कर पर्यटन को बढ़ावा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि विपक्ष पूरी ताकत से मोदी जी को हराने के लिए एकजुट हो रहा है मगर हर बार विपक्ष के नए-नए स्वरूपों को जनता ने नकारा है। भाजपा ने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन दिया व्यवस्थाओं को सुदृढ़ किया और सात आठ प्रतिशत की गति से विकास किया जिसके कारण जनता विपक्ष के नए नए मॉडलों को नकार 2024 में भी भाजपा को बड़ा जनादेश देगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए डीबीटी योजना लागू की, आधार कार्ड जनधन खाते खुलवाए और अब फेमिली यूनिक आईडी सिस्टम लागू कर हर परिवार को शासकीय योजनाओं का लाभ देने की तैयारी में जुटी है। यूपी एक्सप्रेस-वे और एयरपोर्ट वाला राज्य बनने लगा है।

पर्यटन के क्षेत्र में भी एयरपोर्ट बढ़ने से हेलीकॉप्टर की कम दूरी वाली यात्राएं शुरू की जाएंगी जिससे पर्यटन के क्षेत्र को बढ़ावा मिलेगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को सुदृढ़ किया है। बढ़ते साइबर क्राइम को रोकने के लिए एडीजी साइबर क्राइम की स्थापना कर हर थाने में साइबर डेस्क स्थापित की है, जिससे लोगों को साइबरक्राइम से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि देश की जनता सुशासन, ईमानदार, भ्रष्टाचार मुक्त और राष्ट्रवादी सरकार चाहती है। विपक्ष के नए मॉडल को स्वीकार नहीं करेगी। प्रेस वार्ता के बाद असीम अरुण ने बुलंदशहर में शिक्षक प्रतिभा सम्मान एवं प्रबुद्ध वर्ग समारोह को भी संबोधित किया और मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल की जानकारी दी। प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित भी किया गया।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story