×

Bulandshahr News: ओवर ब्रिज से चोर ने लगाई छलांग, मौके पर मौत, 10 लूटेरो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bulandshahr News: पुलिस ने D-27 गैंग के 10 लूटेरो को गिरफ्तार किया। आरोपी हापुड़ से बिजली का तार लूटकर भाग रहे थे।

Sandeep Tayal
Published on: 22 Jun 2023 1:33 PM GMT (Updated on: 22 Jun 2023 3:04 PM GMT)
Bulandshahr News: ओवर ब्रिज से चोर ने लगाई छलांग, मौके पर मौत, 10 लूटेरो को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: बुलंदशहर में पुलिस से बचने के लिए चोरों को महंगा पड़ गया। पुलिस नें लुटेरे को पकड़ने के लिए ओवर ब्रिज पर घेराबंदी किया था। इसी दौरान एक आरोपी ब्रिज से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने D-27 गैंग के 10 लूटेरो को गिरफ्तार किया। आरोपी हापुड़ से बिजली का तार लूटकर भाग रहे थे। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से 10 क्विंटल बिजली का तार, 30 हज़ार रूपये नगदी, सेंट्रो कार, बुलेट और पिकअप की बरामद किया। वहीं मृतक लुटेरे नाजिम पर 14 मुकदमें दर्ज है।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि अलीगढ़ का D -27 गैंग के सदस्य हापुड़ से बिजली का तार लूटकर भाग रहे थे, D-27 गैंग हापुड, बुलंदशहर, अलीगढ़ में बिजली की HT लाइन के तार चोरी करने की वारदात करते है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया 19 जून को जहांगीराबाद में एचटी लाइन की बिजली तार चोरी की वारदात हुई थी जिसके खुलासे के लिए दो पुलिस टीमें लगी थीं, आज बुलंदशहर पुलिस को सूचना मिली कि हापुड़ में कुछ बदमाश बिजली तार लूट की घटना को अंजाम दे लुटेरे कार से बुलंदशहर की तरफ फरार हुए हैं। बस फिर क्या था बुलंदशर पुलिस अलर्ट हो गई। बुलंदशहर की एसओजी टीम और जहांगीराबाद कोतवाली पुलिस ने मऊ खेड़ा ओवरब्रिज पर बदमाशों को घेर लिया, खुद को घिरता देख एक बदमाश नाजिम ओवरब्रिज से कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिस ने 10 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

सेंट्रो कार, पिकअप और लगभग 10 कुंटल बिजली का तार बरामद

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि खुद को बचाने के चक्कर में ओवरब्रिज से कूदे बदमाश नाजिम के खिलाफ अलग-अलग थानों में लूट, हत्या, चोरी और रेप की धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस अन्य अपराधियों के खाका भी खंगालने में जुटी है। पूछताछ के बाद गिरफ्तार लुटेरे अलीगढ़ के डी 27 गैंग के सदस्य पाए गए।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story