×

Bulandshahr News: SSP ने SHO को किया सस्पेंड, युवक को पेड़ से बांधकर जय श्रीराम बुलवाने का है मामला

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में न्यूज ट्रैक की खबर का त्वरित असर...SSP श्लोक कुमार ने लापरवाह ककोड़ के SHO अमर सिंह को किया सस्पेंड।

Sandeep Tayal
Published on: 17 Jun 2023 2:35 PM GMT (Updated on: 17 Jun 2023 2:52 PM GMT)
Bulandshahr News: SSP ने SHO को किया सस्पेंड, युवक को पेड़ से बांधकर जय श्रीराम बुलवाने का है मामला
X
बुलंदशहर SSP श्लोक कुमार (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने ककोड़ थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के शक में साहिल को दबंगों द्वारा पेड़ से बांधकर बाल काट जबरन जय श्री राम बुलवाने के मामले में।सख्त कार्रवाई की है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने न्यूज़ ट्रैक पर खबर प्रसारित होने के बाद ककोड थाने के SHO अमर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। आज साहिल की पीड़ित मां ने दबंगों पर पेड़ से बांध साहिल को पीटने और अमानवीयता का आरोप लगाते हुए एसएसपी श्लोक कुमार से न्याय और कार्रवाई की गुहार लगाई , जिसके बाद एसएसपी श्लोक कुमार ने मामले की प्रारंभिक जांच के बाद SHO पर करवाई की है।

जानिए क्या था पूरा मामला

बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव बैर बादशाहपुर निवासी नूर बानो पत्नी शकील आज बुलंदशहर के एसएसपी कार्यालय पहुंचकर गांव के ही 3 दबंगो पर उसके पुत्र साहिल को 13 जून को रास्ते में से उठाकर ले जाने और फिर पेड़ से बांधकर मारपीट करने, सिर के बाल काटने और जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। नूर बानो का आरोप है कि ककोड़ थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं को और उल्टे साहिल को ही मोबाइल चोरी के आरोप जेल भेज दिया था।

एसएसपी ने ऐसे की कार्रवाई

मामला जैसे ही बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार के संज्ञान में आया तो एसएसपी श्लोक कुमार एक्शन मोड में आ गए। उन्होंने मामले की गोपनीय जांच कराई और प्रारंभिक जांच में ककोड़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक की लापरवाही सामने आने पर सस्पेंड कर दिया। एसएसपी के तलक तेवर से लापरवाह कोतवालो में हड़कंप मचा है। हालांकि एसएसपी के निर्देश के बाद ककोड़ थाना पुलिस ने प्राप्त तहरीर के आधार पर नूर बानो की तहरीर पर साहिल को पेड़ से बांधकर पीटने, सिर के बाल काटने आदि के आरोपों में गांव के ही गजेंद्र, सौरभ व धन्नी के खिलाफ ककोड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story