×

Bulandshahr News: बेटे ने सुपारी देकर कराई थी पिता की हत्या, पुलिस ने किया ये सनसनीखेज खुलासा

Bulandshahr News: एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 23 जून को खानपुर थाना क्षेत्र में हुई वृद्ध किसान भोली सिंह (65) की हत्या संपत्ति के लालच में उसके ही मंझले बेटे ने दिल्ली के सुपारी किलर से कराई थी।

Sandeep Tayal
Published on: 25 Jun 2023 11:50 AM GMT
Bulandshahr News: बेटे ने सुपारी देकर कराई थी पिता की हत्या, पुलिस ने किया ये सनसनीखेज खुलासा
X
घटना की खुलासा करते एसएसपी श्लोक कुमार (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में संपत्ति के लिए रिश्तों का कत्ल करने का मामला प्रकाश में आया है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 23 जून को खानपुर थाना क्षेत्र में हुई वृद्ध किसान भोली सिंह (65) की हत्या संपत्ति के लालच में उसके ही मंझले बेटे ने दिल्ली के सुपारी किलर से कराई थी। पुलिस ने भोली सिंह ब्लाइंड मर्डर केस का महज 48 घंटे में खुलासा कर मृतक के पुत्र और सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है तथा वारदात में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।

घर के बाहर सोते समय गोली मार की गई थी हत्या

भोली सिंह (65) पुत्र बुद्ध सिंह ग्राम मिर्जापुर नंगली थाना खानपुर में स्थित अपने घर के बाहर सो रहे थे कि बीती 23 जून 2023 को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी। वारदात को लेकर बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने चार पुलिस टीमों का गठन किया था, जिसके बाद पुलिस टीमें हत्यारों और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई थीं।

संपत्ति के लालच में बेटे ने ऐसे रची बाप की हत्या की साजिश

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने बीटीएस और अन्य तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर जैसे ही मृतक किसान भोली सिंह के मंझले पुत्र नरेंद्र को हिरासत में ले पूछताछ की, तो भोली सिंह हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने मृतक के पुत्र नरेंद्र से पूछताछ के बाद दिल्ली के सुपारी किलर अभिषेक को भी गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि भोली सिंह ने ग्रेनो में अपनी करोड़ों रुपए की जमीन बेची थी और उसके बाद खानपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर नांगली गांव में जमीन खरीद कर रहा था। मृतक के मंझले पुत्र नरेंद्र को शक था कि वह बेची गई जमीन के रूपये में से उसे हिस्सा नहीं देगा और वह अपने अन्य दो पुत्रों को सारी रकम व जमीन दे देगा। जिसके चलते नरेंद्र ने अपने साथी लोकेश के माध्यम से दिल्ली के सुपारी किलर अभिषेक से संपर्क किया और फिर पिता की हत्या की ढाई लाख रुपए में सुपारी दे साजिश रच वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है। पुलिस हत्या की साजिश रचने वाले दो अन्य आरोपियों की तलाश में भी जुटी है।

तिहाड़ में सुपारी किलर से हुई थी लोकेश की मुलाकात

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि दिल्ली के सुपारी किलर अभिषेक की लोकेश से तिहाड़ जेल में मुलाकात हुई थी। अभिषेक के खिलाफ अलग-अलग थानों में आधा दर्जन एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं और वह गांजा तस्करी का धंधा भी करता है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के पुत्र नरेंद्र और सुपारी किलर अभिषेक को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story