×

UP में भयानक हादसा: पलटी बस, एक की मौत, मच गई चीख-पुकार

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया है। दिल्ली से सीवान जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है, जबकि 14 घायल हो गए हैं।

Newstrack
Published on: 30 Oct 2020 5:25 AM GMT
UP में भयानक हादसा: पलटी बस, एक की मौत, मच गई चीख-पुकार
X
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया है। दिल्ली से सीवान जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है।

लखनऊ: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर लगातार दुर्घटनाए सामने आ रही है। शुक्रवार तड़के दिल्ली से सीवान जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बस में सवार एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई जबकि 14 घायल हो गए है। मौके पर पहुंची हाइवे सिक्योरिटी ने घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है।

तेज रफ्तार और लापरवाह ड्राइविंग के कारण लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर होने वाली दुर्घटना का सिलसिला रूक नहीं रहा है। इससे पहले बीती 21 अक्टूबर को ही आलू लदे एक ट्रक में पीछे से आ रही पिकअप घुस गई थी। इस दुर्घटना में भी एक युवक की मौत हो गई थी और कई घायल हुए थे।

इससे पहले बीती 6 अक्टूबर की रात को इस एक्सप्रेस वे पर हसनगंज में खडे़ कंटेनर में एक लग्जरी कार घुस गई थी। कार सवार गोंडा निवासी 4 लोगों को अस्पताल ले जाने समय मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें...बिखरी लाशें ही लाशें: भयानक हादसे से कांप उठा देश, 6 की दर्दनाक मौत

इसी तरह बीती 12 सितंबर को आगरा मंडल के पंचायती राज विभाग के उप निदेशक परवेज आलम अपने अर्दली उदय कुमार के साथ विभागीय बैठक में शामिल होने लखनऊ आ रहे थे। कार उनका ड्राइवर करन चला रहा था। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तिर्वा कोतवाली के पास उनकी कार पलट गई थी, जिसमे उप निदेशक व ड्राइवर बुरी तरह घायल हुए थे जबकि उनके अर्दली उदय कुमार की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें...Twitter का नया फीचर, इन भाषाओं में हुआ लाॅन्च, ऐसे करें इस्तेमाल

आंध्र प्रदेश में भीषण हादसा, 6 की मौत

तो वहीं आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में जिले के थांटीकोंडा गांव में एक वैन रास्ते में पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। फिलहाल दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि वैन एक शादी से वापस आ रही थी, जिसमें कुल 30 लोग बैठे हुए थे।

ये भी पढ़ें...JDU और RJD के लिए दूसरा चरण अहम, इन दो बड़े नेताओं की तय होगी किस्मत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story