×

Agra News: पहले कार को मारी टक्कर, फिर कार सवार को टाटा सफारी में बंधक बनाकर पीटा

Agra News: ढाबा संचालक अपनी टाटा सफारी से आया। साथ में चार-पांच लोग भी थे। कार चालक मुकेश शर्मा का आरोप है कि टाटा सफारी से आए लोगों ने उन्हें पीटते हुए कार में बंद कर। उन्हें गाड़ी में डालकर अपने साथ गोल्ड स्टार ढाबे पर ले गए।

Rahul Singh
Published on: 19 March 2023 10:21 PM GMT
Agra News: पहले कार को मारी टक्कर, फिर कार सवार को टाटा सफारी में बंधक बनाकर पीटा
X

Agra News: आगरा में बस चालक और परिचालक ने एक्सीडेंट के बाद कार चालक से मारपीट कर दी। इस पर भी उनका मन नहीं भरा तो परिचित ढाबा संचालक को फोन करके बुला लिया। ढाबा संचालक अपनी टाटा सफारी से आया। साथ में चार-पांच लोग भी थे। कार चालक मुकेश शर्मा का आरोप है कि टाटा सफारी से आए लोगों ने उन्हें पीटते हुए कार में बंद कर। उन्हें गाड़ी में डालकर अपने साथ गोल्ड स्टार ढाबे पर ले गए। गाली गलौज की, जान से मारने की धमकी दी। कुछ देर तक होटल के कमरे में बंद करने के बाद आरोपियों ने उन्हें धमकी देकर भगा दिया।

कार चालक की तहरीर पर गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज

कार चालक मुकेश शर्मा ने प्रेम सिंह, गोलू, बबलू और एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 279, 337, 427, 323, 504, 506 और 342 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में कानूनी कार्यवाही करने में जुटी है।

इस तरह हुई घटना की शुरुआत

कार चालक मुकेश शर्मा ने बताया कि वह मूल रूप से बरहन थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले हैं। मुकेश अपनी कार से टूंडला जा रहे थे तभी देव कॉलेज कट के नजदीक विपरीत दिशा से आ रही बस ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। खुद के काफी चोट भी लग गई। एक्सीडेंट के बाद बस के चालक और परिचालक ने मुकेश से जमकर मारपीट कर दी ।

मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद मुकेश शर्मा दहशत में है। पुलिस अधिकारी जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story