×

Agra News: भैंस चुरा रहे ‘सलमान खान’ को ग्रामीणों ने पकड़ा, मरम्मत कर पहुंचाया थाने

Agra News: जिले के अछनेरा थाना क्षेत्र में किसानों ने पुलिस का काम करते हुए सलमान खान नाम के चोर को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि इलाके में पुलिस गश्त नाम की चीज तो है नहीं, ऐसे में हम खुद ही चौकन्ने रहकर अपने जानमाल की हिफाजत करना सीख गए हैं।

Rahul Singh
Published on: 19 March 2023 1:03 PM GMT
Agra News: भैंस चुरा रहे ‘सलमान खान’ को ग्रामीणों ने पकड़ा, मरम्मत कर पहुंचाया थाने
X

Agra News: जिले के अछनेरा थाना क्षेत्र में किसानों ने पुलिस का काम करते हुए सलमान खान नाम के चोर को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि इलाके में पुलिस गश्त नाम की चीज तो है नहीं, ऐसे में हम खुद ही चौकन्ने रहकर अपने जानमाल की हिफाजत करना सीख गए हैं। रायभा कस्बे में रहने वाले भारत सिंह के मुताबिक रात में करीब 3:30 बजे उनके घर में चोर घुस आया। चहलकदमी करने के बाद वो उनकी भैंस को खोलकर ले जा रहा था। खटपट की आवाज होने पर भरत सिंह ने हिम्मत दिखाई।

ग्रामीणों ने सबक सिखा पुलिस को सौपा
शोरमचा कर अपने पड़ोसियों को बुला लिया, सभी ने मिलकर चोर को घेर लिया, चोर को भागने का मौका नहीं दिया और ग्रामीणों ने उसे सबक सिखाकर पुलिस के पास ले जाकर सुपुर्द कर दिया। पकड़े गए चोरी के आरोपी ने अपना नाम सलमान खान बताया है। आरोपी सलमान खान अलवर राजस्थान का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि सलमान अपने गैंग के साथ जनपद में भैंस चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। सलमान और उसका गिरोह अब तक दर्जनों भैंसे से चोरी कर चुका है। आरोपी सलमान के पकड़े जाने के बाद उसके गैंग का कोई भी सदस्य नजर नहीं आया।

सफारी गिरोह पर शिकंजा नहीं
आगरा में इन दिनों भैंस चोरी की वारदातों में तेजी से इजाफा देखने को मिला है। बिचपुरी जगदीशपुरा, ताजगंज, मलपुरा,अछनेरा समेत कई गांव में भैंस चोरों का आतंक देखने को मिला है। भैंस चोर रात के अंधेरे में लग्जरी कार लेकर निकलते हैं। जहां भी भैंस नजर आती है, चोरी कर लेते हैं। भैंस चोरी के मामलों में पुलिस ने कई मुकदमे दर्ज किए हैं। लेकिन गिरोह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। अब भरत सिंह ने चोर सलमान को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस आरोपी सलमान से पूछताछ करने में जुटी हुई है। सलमान खान की गिरफ्तारी के बाद माना जा रहा है कि भैंस चोरी की वारदातों में रोक लगेगी। पुलिस जल्दी ही गैंग के बाकी सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लेगी।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story