×

Agra Famous Saree Shop: बेहद ही फेमस है आगरा की यह साड़ी शॉप, जहां मिलती है हर वैरायटी

Agra Famous Saree Shop: यहां आकर लोग कई सामान खरीदते हैं, लेकिन जब बात शॉपिंग की आती है तो हर किसी की यही कोशिश रहती है कि एक ही जगह पर हर तरह का सामान मिल जाए।

Kajal Sharma
Published on: 19 March 2023 8:00 AM GMT (Updated on: 18 March 2023 5:29 PM GMT)
Agra Famous Saree Shop: बेहद ही फेमस है आगरा की यह साड़ी शॉप, जहां मिलती है हर वैरायटी
X
Image- Social media

Agra Famous Saree Shop: ताजनगरी के लिए लोगों में अलग ही दिवानगी देखी जाती है। यहां की खूबसूरती लोगों को अपनी और आकर्षित करती है। यहां आकर लोग कई सामान खरीदते हैं, लेकिन जब बात शॉपिंग की आती है तो हर किसी की यही कोशिश रहती है कि एक ही जगह पर हर तरह का सामान मिल जाए। जब महिलाएं शॉपिंग करने निकलती हैं तब तो किसी एक चीज को चुनना और भी मुश्किल हो जाता है और साड़ियों के मामले में तो यह दिक्कत और भी बढ़ जाती है। यदि आप भी आगरा के बाजार में साड़ियों की खरीदारी करने निकले हैं तो हम आपको कुछ ऐसी दुकानों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एक ही जगह से आप कई तरह की वैरायटी खरीद सकते हैं।

ये हैं आगरा की फेमस दुकानें

लोकप्रिय साड़ी

आगरा हो में स्थित यह दुकान साड़ियों के मामले में काफी फेमस है, जहां आपको एक ही जगह पर कई तरह की वैरायटी मिल जाएगी। यह दुकान साल 2013 में शुरू की गई थी, जो आज ग्राहकों को काफी अच्छी सर्विस दे रही है।

दुकान खुलने का समय: सुबह 11 बजे से शाम 9 बजे तक

मोबाइल: 7947250389

नवेली फेशन

आगरा के दयाल बाग में स्थित यह दुकान काफी लोकप्रिय है। जो फैशन के लिहाज में काफी अच्छी मानी जाती है। इस नई दुकान पर आपको काफी नई वैरायटी की साड़ियां मिल जाएगी, साथ ही आप यहां से अपनी पंसदीदा साड़ी ले सकते हैं।

दुकान खुलने का समय: सुबह 10 बजे से शाम 10 बजे तक

मोबाइल: 7947183276

गठबंधन साड़ी

जैसा कि नाम से ही समझ आ रहा है कि यह दुकान शादी की शॉपिंग के लिए काफी सही दुकान है। जहां आपको कई नए तरीके के डिजाइन भी मिल जाएंगे, फेमस डिजाइनों के लिए यह दुकान काफी सही है।

दुकान खुलने का समय: सुबह 11:20 बजे से शाम 9 बजे तक

मोबाइल: 7942777869

शगुन बुटिक

आगरा के कमला नगर में यह दुकान स्थित है, यहां आपको सिर्फ साड़ी नहीं बल्कि उसके अलावा भी कई तरह की ड्रेस मिल जाएंगी। यदि आप यहां से साड़ी खरीदते हैं तो आपको उसकी फिनिशिंग करने की सुविधा भी मिल जाती है। यानी एक ही जगह पर आप कई काम खत्म कर सकते हैं।

दुकान खुलने का समय: सुबह 10:30 बजे से शाम 7:30 बजे तक

मोबाइल: 7947280734

मैक्स फेशन

आगरा के संजय पैलेस में स्थित मैक्स फेशन काफी फेमस शॉप है। जहां आपको साड़ियों का कलेक्शन तो मिलता ही है, इसके साथ ही आप यहां से डेली यूज़ के लिए भी कपड़े खरीद सकते हैं। जैसी जिंस, टॉप आदि कई तरह की ड्रेस आपको यहां से मिल जाती है।

दुकान खुलने का समय: सुबह 10:00 बजे से शाम 10:00 बजे तक

मोबाइल: 7947105693

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story