×

मिनटों में आग का ‘शोला’ बन गई रोडवेज बस, अंदर अटकी थी मुसाफिरों की जान

घटना की सूचना मिलते ही पहड़िया मंडी में बने कैंप में मौजूद सीआरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए। जवानों ने बस में फंसे लोगों को तत्काल बाहर निकाला और आग पर काबू पाया।

Shivakant Shukla
Published on: 9 March 2019 10:08 AM GMT
मिनटों में आग का ‘शोला’ बन गई रोडवेज बस, अंदर अटकी थी मुसाफिरों की जान
X

वाराणसी: पहड़िया इलाके में शनिवार को बड़ा हादसा होने से टल गया। पहड़िया सब्ज़ी मंडी के पास गाज़ीपुर से वाराणसी आ रही रोडवेज की बस में शार्ट सर्किट से आग लग गयी।

आग लगते ही चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को रोक दिया। कुछ देर में ही बस आग के शोले में तब्दील हो गई। यात्रियों में चीख पुकार मच गयी। यात्री बचने के लिए दरवाज़े और खिड़की से बस के अंदर से कूद पड़े। मौके पर पहुंचे सीआरपीएफ के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ये भी पढ़ें— पहले भी फेल हो चुका है प्रियंका-राहुल कार्ड, अपना घर भी बचाने में जुटना होगा

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

बताया जा रहा है कि रोडवेज की बस सुबह गाजीपुर से वाराणसी पहुंचीं। इस बीच पहड़िया मंडी के पास पहुंचते ही बस ड्राइवर को कुछ संदेह हुआ। उसने बस को रोक दिया। इसके बाद वो कुछ समझ पाता तब तक बस में धुंआ भरने लगा। इसके बाद तो यात्रियों में हड़कंप मच गया। जैसे-तैसे लोग बस में निकले। चश्मदीदों के मुताबिक सिर्फ पांच मिनट में ही आग ने पूरे बस को अपने चपेट में ले लिया।

सीआरपीएफ जवानों ने बचाई लोगों की जान

घटना की सूचना मिलते ही पहड़िया मंडी में बने कैंप में मौजूद सीआरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए। जवानों ने बस में फंसे लोगों को तत्काल बाहर निकाला और आग पर काबू पाया। पहड़िया चौकी इंचार्ज के मुताबिक हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची है। सभी यात्रियों को सकुशल बस से निकाल लिया गया था। घटना की वजह से कुछ देर तक यातायात बाधित रहा।

ये भी पढ़ें— झारखंड में बीजेपी-आजसू ने मिलाया हाथ,एक साथ मिलकर लड़ेंगी लोक सभा चुनाव

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story