×

Kushinagar News: पेड़ से टकराई बस, दो की मौत, ढेड़ दर्जन घायल

Kushinagar News: स्थानीय लोग बस में फंसे लोगों को निकालने लगे। घायलों को स्थानीय पुलिस और लोगों की मदद से जिला अस्पताल भेजवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 15 April 2023 9:31 PM GMT
Kushinagar News: पेड़ से टकराई बस, दो की मौत, ढेड़ दर्जन घायल
X
हादसे में घायल लोग को निकालते स्थानीय लोग (Pic: Newstrack)

Kushinagar News: जनपद के पडरौना-खड्डा मार्ग पर नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सरपतही गांव के समीप सवारी से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और ढेड़ दर्जन लोग घायल हो गए। चारों तरफ अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोग बस में फंसे लोगों को निकालने लगे। घायलों को स्थानीय पुलिस और लोगों की मदद से जिला अस्पताल भेजवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है, जिसमें एक बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। दो मृतकों में धर्मपुर पर्वत की आलीना तथा बहेरा के केदार हैं। बस दुर्घटना में घायल एक छात्रा ने बताया कि बस चालक शराब के नशे में था। बस तेज गति से चला रहा था। बस के कंडक्टर द्वारा लगातार चालक को हिदायत दिया जा रहा था कि बस धीरे चलाओ, लेकिन चालक नशा करने की वजह से बस धीमा नहीं चला रहा था तभी एक मारुति को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिससे यह घटना हो गई।

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सरपतही के निकट बस के पेड़ से टकराकर पलट जाने की घटना में हुए घायलों को जिला अस्पताल लाए जाने के बाद अफरा-तफरी मच गई। सभी घायलों को तत्काल स्ट्रेचर से आपातकालीन कक्ष में लाया गया। घटना की सूचना पर एसडीएम सदर महात्मा सिंह पहुंच गए और घायलों के उपचार की व्यवस्था देखी। उन्होंने घटना की जांच के आदेश दे दिए। वहीं कुछ पल में जिलाधिकारी भी अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले।

Mohan Suryavanshi

Mohan Suryavanshi

Next Story