×

भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से दर्जन भर यात्री घायल, तीन की...

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दर्जनों लोग घायल हुए हैं, तो वहीं तीन की हालत गंभीर है। यह हादसा पुरवा कोतवाली क्षेत्र में हुआ। एक तेज रफ्तार निजी बस ने एक माल ढोने वाली पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Dec 2019 9:57 AM GMT
भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से दर्जन भर यात्री घायल, तीन की...
X

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दर्जनों लोग घायल हुए हैं, तो वहीं तीन की हालत गंभीर है। यह हादसा पुरवा कोतवाली क्षेत्र में हुआ। एक तेज रफ्तार निजी बस ने एक माल ढोने वाली पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी।

बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और बस पलट गई। इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। घायलों में की हालत नाजुक है और उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें...जयपुर सीरियल ब्लास्ट: 4 आरोपी दोषी करार, एक बरी, 80 लोगों की गई थी जान

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुरवा कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां 11 घायलों का इलाज चल रहा है जबकि 3 गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

सीएचसी बिछिया में तैनात डॉक्टर के मुताबिक कुल 14 घायल आए थे, जिनमें 11 भर्ती हैं, जबकि 3 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घायलों का इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें...नागरिकता कानून: कई विपक्षी सांसदों ने इस तरह की मोदी सरकार की मदद

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार बस ने पहले पिकअप में टक्कर मारी इसके बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। पुलिस हादसे की वजहों की छानबीन में जुटी हुई है। घायलों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी जा चुकी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story