×

अभी-अभी भयानक हादसा: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, 25 मजदूर घायल

खबर आ रही है कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से मजदूरों को लेकर मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुई बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में दो दर्जन से अधिक मजदूरों के घायल होने की सूचना है।

Shreya
Published on: 15 Jun 2020 7:06 AM GMT
अभी-अभी भयानक हादसा: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, 25 मजदूर घायल
X

कानपुर: खबर आ रही है कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से मजदूरों को लेकर मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुई बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में दो दर्जन से अधिक मजदूरों के घायल होने की सूचना है। इनमें से तीन मजदूरों की हालत नाजुक बताई जा रही है। गंभीर मजदूरों को इलाज के लिए कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायल यात्रियों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। बस में कुल 35 यात्री सवाल थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना का होगा खात्मा, आईआईएससी के वैज्ञानिकों ने की 29 दवाओं की पहचान

भी मजदूर दिल्ली में फैक्ट्रियों में करते हैं काम

जानकारी के मुताबिक बस दिल्ली के आनंद बिहार से मुजफ्फरपुर के लिए रविवार रात को मजदूरों को लेकर रवाना हुई थी। जैसे ही बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पहुंची, तभी बिल्हौर थाना क्षेत्र के मोड़ के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस में सवार सभी मजदूर दिल्ली में फैक्ट्रियों में काम करते हैं। जो अपने घर लौटने के लिए दिल्ली से प्राइवेट बस करके निकले थे।

ड्राइवर को नींद लगने की वजह से हुआ हादसा

बस के पलटने के बाद चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर को नींद आ गई थी, जिस वजह से यह हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद बिल्हौर थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष अवस्थी फोर्स के साथ घटनास्थनल पहुंचे। जिसके बाद एंबुलेंस के जरिए सभी घायल मजदूरों को सीएचसी में भर्ती कराया। सूचना मिलने के बाद अधिकारी और स्वास्थ्य महकमे के लोग सीएचसी पहुंचे। इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म: मानसून ने दी दस्तक, इन राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

तीन गंभीर घायलों का चल रहा है इलाज

जानकारी के मुताबिक, बस में सवार 25 लोग घायल हुए हैं। सभी मजदूर बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। वहीं तीन गंभीर घायलों को सुबह होते ही कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर देर रात हुआ यह हादसा

इस मामले में जिलाधिकारी ब्रह्मदेव राम त्रिपाठी ने बताया कि यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर देर रात हुआ। घटना की सूचना के बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के हॉस्पिटल एडमिट कराया गया। 25 घायलों में से तीन गंभीर घायल मजदूरों को छोड़ सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। तीनों गंभीर मजदूरों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के सही आंकड़े बदले! डाटा साइंटिस्ट ने किया मना, तो हुआ ये अंजाम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story