×

बटलर पैलेस में कोरोना संदिग्ध की सूचना पर मचा हडकंप, तलाशी शुरू

बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार है जिनका कोरोना टेस्ट हो रहा है ये लोग हॉटस्पॉट से नहीं आये हैं। उत्तर प्रदेश में 21 मामले बढ़े हैं।

SK Gautam
Published on: 16 April 2020 7:17 AM GMT
बटलर पैलेस में कोरोना संदिग्ध की सूचना पर मचा हडकंप, तलाशी शुरू
X

लखनऊ: बटलर पैलेस में कोरोना संदिग्ध की सूचना मिलने पर पुलिस ने तलाशी शुरू किया। बटलर पैलेसे में बसी झुग्गियों में बाहर से आये कोरोना संदिग्ध के छिपने की सूचना मिली थी। बताया जा रहा है कि 5 कोरोना संदिग्ध सदर से बटलर पैलेस में आकर छिपे हैं। बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वालों को सावधान किया है और सीमित इलाके को सील कर दिया गया है।

यह भी बताया जा रहा है कि बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार है जिनका कोरोना टेस्ट हो रहा है ये लोग हॉटस्पॉट से नहीं आये हैं। उत्तर प्रदेश में 21 मामले बढ़े हैं। वहीं KGMU ने एक रिपोर्ट जारी की है जिसमें बताया गया है कि लखनऊ से 2 उन्नाव से 1 और आगरा से 18 कोरोना के संदिग्ध मिले हैं।

ये भी देखें: रेलवे ने रचा इतिहास, 50 घंटे से कम समय में तय किया 1634 का सफ़र

वहीं उन्नाव में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से इलाके में हड़कंप मचा गया है । पाए गए कोरोना पॉजिटिव युवक का नाम अदनान बताया गया है यह सदर कोतवाली के किला चौकी का रहने वाला है। युवक को सरस्वती मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट किया गया है । युवक की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

उन्नाव शहर के किला मोहल्ले को पूरी तरह से सील किया गया सील धवन रोड व सुंदर सिनेमा आईबीपी तिराहा मार्ग को पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

SK Gautam

SK Gautam

Next Story