×

मां कसम! इस खबर को पढ़कर आपका औघड़ बाबाओं पर से विश्वास उठ जाएगा

खुटहन थाना क्षेत्र के भिवरहा गांव निवासी व औघड़ बाबा के नाम से मशहूर दुराचारी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। भिवरहा गांव निवासी रमेश कुमार वर्मा खुद को बाबा बताता था।

Aditya Mishra
Published on: 7 Jun 2019 1:36 PM GMT
मां कसम! इस खबर को पढ़कर आपका औघड़ बाबाओं पर से विश्वास उठ जाएगा
X

जौनपुर: खुटहन थाना क्षेत्र के भिवरहा गांव निवासी व औघड़ बाबा के नाम से मशहूर दुराचारी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। भिवरहा गांव निवासी रमेश कुमार वर्मा खुद को बाबा बताता था।

गुरुवार की रात दुराचारी बाबा का आशीर्वाद लेने अपनी मां के साथ आई युवती ने कई बार जबरन दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। औघड़ सरपतहा थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक पीड़िता युवती को कलयुगी बाबा ने अंधभक्त बनाकर दुराचार किया।

युवती अपनी मां के साथ कई वर्षों से बाबा के जाती-आती रहती थी। युवती को देखकर बाबा के भीतर हैवानियत जागने लगी। इधर युवती की मां दुराचारी बाबा के भक्ति में रमी रहती थी। फायदा उठा कर दुराचारी बाबा अपने मंसूबे मे कामयाब होता रहा।

ये भी पढ़ें...जौनपुर: बदमाशों ने पाश इलाके में शिक्षक को मारी गोली इलाके में दहशत

युवती ने तहरीर मे आरोप लगाया है कि वह गुरूवार की शाम अपनी मां के साथ दर्शन करने गई, जहां मेरी मां औघड़ बाबा मंदिर मे पूजा अर्चना कर रही थी, बाबा ने उसे ऊपर छत पर बुलवा लिया। जहां पहुचते ही बाबा उसका हाथ पकड़ जबरदस्ती कमरे के भीतर खींचने लगा। विरोध करने पर उसे लात घूसों से पीटा भी।

औघड़ बाबा ने युवती के परिवार वालों की हत्या करा देने की धमकी देकर उसके साथ एक बार फिर जबरन मुंह काला किया। इधर युवती को काफी देर से वापस लौट कर न आने से उसकी मां खोजते हुये छत पर चली गई।

ये भी पढ़ें...उत्तर प्रदेश : जौनपुर में बढ़ते अपराध से प्रमुख सचिव नाराज

बेटी को इस हालत में देख मां रोती बिलखती अपनी पुत्री को लेकर बाबा के चंगुल से भाग कर अपने घर गई। युवती की मां ने फोन कर पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस दुराचारी बाबा को हिरासत मे लेकर युवती को थाने ले गई। पीड़िता का बयान दर्ज कर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले में युवती का चिकित्सकीय परीक्षण भी कराया है।

ये भी पढ़ें...जौनपुर में बीएसएनएल टॉवर में आग लगी, मौक पर पहुंची दमकल गाड़िया

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story