×

बारातियों की ले जा रही कार गड्ढे में गिरी, 2 की मौत, 9 घायल

उत्तर प्रदेश के अमेठी मे शादी की खुशी का माहौल उस वक्त मातम में बदल गया जब बारातियों से भरी जाइलो कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी। गाड़ी पर सवार 11 बारातियों में से दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Dharmendra kumar
Published on: 8 May 2019 7:43 AM GMT
बारातियों की ले जा रही कार गड्ढे में गिरी, 2 की मौत, 9 घायल
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में शादी की खुशी का माहौल उस वक्त मातम में बदल गया जब बारातियों से भरी जाइलो कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी। गाड़ी पर सवार 11 बारातियों में से दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची जगदीशपुर कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर में भर्ती कराया जिसमें से चार लोगों की गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। शेष 5 लोगों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें...अभिनेत्री गुल पनाग ‘बुलेट संग हेल्मेट’ से दिल्ली की गलियो में लगती चक्कर

जगदीशपुर कोतवाली एसओ रमाकांत प्रजापति ने बताया की शिव कुमार लोधी निवासी ग्राम बेहटा हैदरगढ़ जनपद बाराबंकी के यहां से बारात ग्राम पतरौली मजरे गोरियाबाद जनपद अमेठी में जाइलो कार संख्या UP 32 DE 5355 से जा रही थी।

यह भी पढ़ें...आज सोनम कपूर की शादी की पहली सालगिरह, पति को देंगी पापा बनने का सरप्राइज

देर रात जैसे ही गाड़ी जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के जायस रोड पर पंडित का पुरवा के पास पहुंची थी कि अचानक तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर गाड़ी सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी जिससे उसके परखच्चे उड़ गए जिसमें सवार कुल 11 लोगों में से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई तथा नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस द्वारा रात में ही क्रेन मंगवा कर गाड़ी को खाई से निकलवाया गया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story