×

गिरी नदी में कार: हादसे में दर्दनाक मौतों से कांपा देश, हर तरफ चीख-पुकार

सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 42 वर्षीय महिला का 20 वर्षीय बेटा और 52 वर्षीय पति शामिल है। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। कोतवाल राम पाल यादव ने बताया कि गोरखपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर होकर कार सवार कहीं जा रहे थे।

Newstrack
Published on: 11 Nov 2020 12:46 PM GMT
गिरी नदी में कार: हादसे में दर्दनाक मौतों से कांपा देश, हर तरफ चीख-पुकार
X
गिरी नदी में कार: हादसे में दर्दनाक मौतों से कांपा देश, हर तरफ चीख-पुकार

गोरखपुर: लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शहर के दक्षिण स्थित कुआनो नदी पर बने अमहट पुल की रेलिंग तोड़ती हुई एक तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार नदी में गिर गई। जिसमें सवार बिहार प्रांत के मोतिहारी जिले की निवासी महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

गोरखपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग से नदी में गिरी कार

इस भयानक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 42 वर्षीय महिला का 20 वर्षीय बेटा और 52 वर्षीय पति शामिल है। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। कोतवाल राम पाल यादव ने बताया कि गोरखपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर होकर कार सवार कहीं जा रहे थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे अचानक कार नदी में गिर गई।

ये भी देखें: मनमाने बिल का भुगतान नहीं होने पर प्रसूता को बंधक बनाया, परिजनों ने किया हंगामा

महिला सहित तीन की मौत

सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, चौकी इंचार्ज बड़े वन, सिविल लाइन आईजी फुटहिया चौकी इंचार्ज और टीएसआई मौके पर पहुंचे। आसपास लोगों की मदद से पानी में गिरे कार सवार लोगों को निकला गया। जिनमें महिला सहित तीन की मौत हो चुकी थी।दो अन्य घायल हुए, जिनमें एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

ये भी देखें: देश के प्रथम शिक्षा मंत्री मौलाना अबुल कलाम आज़ाद की जयंती, यहां से जुड़ी हैं पुरानी यादें

पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

दुर्घटना में जान गंवाने वाले मृतकों की पहचान मेराज खातून (42) पत्नी इम्तियाज निवासी मोहम्मदपुर थाना उदयजहा जिला मोतिहारी, इम्तियाज (52) और इनका 20 वर्षीय पुत्र फैज शामिल है। जबकि घायलों में इकबाल और आमिर निवासी मड़या ताहिर थाना बैरगलिया जनपद सीतामढ़ी बिहार शामिल से हैं। आमिर की हालत नाजुक बताई जा रही है। यह लोग एक ही कार में सवार होकर जा रहे थे। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story