×

मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज में 'कारपेडियम' वार्षिकोत्सव मनाया गया

'कुछ बढ़ोगे तुम आगे, कुछ हमारी आँखे नम कर जाओगे' ऐसा ही कुछ नज़ारा देखने को मिला गोमतीनगर स्थित विरामखंड के मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में। जहां कारपेडियम नामक वार्षिकोत्सव मनाया गया जिसमें कॉलेज के आखिरी साल के बच्चों ने खूब मस्ती करने के साथ ही भीगी आंखों को लिए हुए नज़र आये।

Roshni Khan
Published on: 28 March 2019 5:34 AM GMT
मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज में कारपेडियम वार्षिकोत्सव मनाया गया
X

लखनऊ: 'कुछ बढ़ोगे तुम आगे, कुछ हमारी आँखे नम कर जाओगे' ऐसा ही कुछ नज़ारा देखने को मिला गोमतीनगर स्थित विरामखंड के मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में'।

जहां कारपेडियम नामक वार्षिकोत्सव मनाया गया जिसमें कॉलेज के आखिरी साल के बच्चों ने खूब मस्ती करने के साथ ही भीगी आंखों को लिए हुए नज़र आये।

ये भी देखें:बिहार में नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ाया बीजेपी नेता का घर

बुधवार को नम आँखे, खिलखिलाते चेहरे और बेहतरीन भविष्य की कामना को साथ लेकर मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज से फाइनल ईयर की छात्राओं ने विदा ली।

कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज के संस्थापक राजीव तुली, कर्नल भगत और डॉ. विवेक गुप्ता, राका दीक्षित, एस खान, अनिल श्रीवास्तव और गुंजन चंद्रा द्वारा दीप प्रज्वलन से हुई।

जिसके बाद कई रंगारंग प्रस्तुतियों का दौर शुरू हुआ जिसमें मिस मॉडर्न के लिए प्रतिस्पर्धा शुरू हुई, और इसका पहला चरण था इंट्रोडक्शन राउंड। उसके बाद सभी कोर्सेस से मेधावी छात्राओं को पुरस्कृत किया गया, इसके साथ ही शिक्षकों को भी उनके अथक प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया।

तो सोलो सिंगिंग और सोलो डांस के प्रतिभागियों ने कार्यक्रम मे चार चाँद लगा दिए। वहीं ग्रुप डांस, जिसका थीम था ‘हमारा इतिहास ' ने वहां मौजूद सभी लोगों की आँखे नम कर दी। विभिन्न प्रतियोगिताओ में अपना कौशल दिखाने वाली अन्य छात्राओं को भी पुरस्कृत किया गया।

सोलो डांस का थीम 'बॉलीवुड' रखा गया था जिसमे छात्राओं ने अपनी कला का बेहतरीन मुशायरा पेश किया वहीं सांस्कृतिक परिधानों मे छात्राओं ने खूब रंग बिखेरे, हिंदी और अंगेज़ी डिबेट दोनों की विजेता जोड़ियां बी.ए.(जे.एम्.सी) से ही रही। हिंदी मे शिवानी और कृति ने खिताब जीता तो अंग्रेजी मे प्रिशिता और शिवानी ने अपनी जगह बनाई।

ये भी देखें:लखनऊ: आयोजित “सिद्धार्थ गोबल स्कूल” सांस्कृतिक तरीके से मनाया गया वार्षिकोत्सव

कई प्रतियोगिताओ के होने के बाद मिस मॉडर्न इवनिंग मानसी शुक्ला बनी, मिस मॉडर्न कॉंफिडेंट वर्षा सिंह रही तो सेकंड रनर अप मिस मॉडर्न कीर्ति रस्तोगी एवं फर्स्ट रनर अप मिस मॉडर्न आयुषी सिंह बनी।

वहीं मिस मॉडर्न 2019 का खिताब शिरीन अनवर को दिया गया, और अंत मे चैंपियंस ट्रॉफी पर B.Com ने कब्ज़ा किया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story