बिहार में नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ाया बीजेपी नेता का घर

बिहार में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। गया में पूर्व एमएलसी और बीजेपी नेता अनुज कुमार सिंह के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट लगाकर उड़ा दिया। फिलहाल इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पटना: बिहार में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। गया में पूर्व एमएलसी और बीजेपी नेता अनुज कुमार सिंह के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट लगाकर उड़ा दिया। फिलहाल इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हमले के बाद नक्सली चुनाव बहिष्कार की मांग की एक पर्ची भी वहां छोड़ी है। गया पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नक्सलियों को पकड़ने के लिए पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार देर रात करीब 1 बजे नक्सलियों ने बीजेपी नेता के घर पर हमला बोला। जानकारी के अनुसार अनुज कुमार सिंह पहले से ही नक्सलियों के निशाने पर थे। सिंह के घर पर हुए इस विस्फोट से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। विस्फोट में बीजेपी नेता का घर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। उधर, ग्रामीण बुरी तरह से डरे हुए हैं।

यह भी पढ़ें…BJP के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज कांग्रेस में होंगे शामिल, यहां से लड़ सकते हैं चुनाव

खबरों के मुताबिक डुमरिया में पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर है। यहां उनके चाचा के परिवार के सदस्य और एक मजदूर रहते हैं। नक्सलियों ने बुधवार रात करीब 11 बजे उड़ा दिया। साथ ही अनुज सिंह के चचेरे भाई जय सिंह के साथ नक्सलियों ने मारपीट भी की।

यह भी पढ़ें…J&K के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

घटना की सूचना डुमरिया थाना के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को दी गई है. नक्सलियों ने अपने पर्चे में जनप्रतिनिधियों पर जनता के मुद्दों पर लापरवाही दिखाने का आरोप लगाया है और लोकसभा चुनाव बहिष्कार करने को कहा है।

यह भी पढ़ें…फेसबुक पर राजनीतिक विज्ञापनों की संख्या बढ़ी, 8 करोड़ रुपये से अधिक खर्च

इससे पहले भी गया के सोंदाहा गांव में 16 मार्च को नक्सलियों ने IED से एक सरकारी स्कूल के बिल्डिंग में ब्लास्ट किया था।