Pilibhit News: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दी तहरीर, प्रधानमंत्री की छवि धूमिल करने का लगाया आरोप

Pilibhit News: आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल व उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष एके सिंह के विरुद्ध प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल करने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

Pranjal Gupata
Published on: 5 April 2023 7:50 PM GMT
Pilibhit News: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दी तहरीर, प्रधानमंत्री की छवि धूमिल करने का लगाया आरोप
X
अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दी तहरीर -(Photo- Newstrack)

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव गिरीश श्रीवास्तव ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल व उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष एके सिंह के विरुद्ध प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल करने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। आरोप लगाया गया है कि प्रधानमंत्री की कथित फर्जी डिग्री का मुद्दा उठाकर उनके उज्जवल छवि पर कीचड़ उछाल रहे हैं।

आपको बता दें कि गिरीश श्रीवास्तव ने पत्र के माध्यम से कहा है कि विगत कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने अपने भिन्न-भिन्न स्थानों पर दिये गये भाषणों में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शैक्षिक योग्यता पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए उनकी डिग्रियों को फर्जी बताया है।

साथ ही इनमें उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग के प्रान्तीय अध्यक्ष प्रोफेसर एके सिंह ने अपने बरेली में संवाददाता सम्मेलन में दिये गये अपने वक्तव्यों में अपने मुखिया अरविन्द केजरीवाल के निर्देशों का पालन करते हुए प्रधानमंत्री की डिग्री के फर्जी होने का मामला उठाकर उनकी आड़ में व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री की उज्जवल छवि पर कीचड़ उछालने व उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है, जिसमें पार्टी कार्यकताओं की भावनाएं हृदय तक आहत हुई हैं। उन्होंने सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की गई है।

गंदी राजनीति में न डालें देश के पीएम को

गिरीश श्रीवास्तव का कहना है कि देश का प्रधानमंत्री संवैधानिक पद होता है। पूरी दुनिया में मोदी घूम-घूमकर भारत का सिर ऊंचा करने और प्रतिष्ठा बढ़ाने में लगे रहते हैं। उनकी तमाम विकास योजनाओं से आज देश का गरीब से गरीब आदमी लाभान्वित हो रहा है। कोरोनाकाल से आज तक गरीबों को मुफ्त राशन मिल रहा है। जनता को धोखा देकर दिल्ली के सीएम बने केजरीवाल जैसे मामूली से नेता को कोई हक नहीं है कि वो अपनी सस्ती राजनीति के लिए देश की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करे।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story