×

शामली: तीन कोरोना पॉजिटिव लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है मामला

यूपी के शामली जिले में कोरोना पॉजिटिव 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। हलका इंचार्ज शिवराम ने एक महिला सहित दो लोगों पर मुकदमा किया है। तीनों लोगों के खिलाफ कोरोना महामारी अधिनियम के तहत शिकायत के बाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ashiki
Published on: 4 March 2021 2:13 PM GMT
शामली: तीन कोरोना पॉजिटिव लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है मामला
X
शामली: तीन कोरोना पॉजिटिव लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है मामला

शामली: यूपी के शामली जिले में कोरोना पॉजिटिव 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। हलका इंचार्ज शिवराम ने एक महिला सहित दो लोगों पर मुकदमा किया है। तीनों लोगों के खिलाफ कोरोना महामारी अधिनियम के तहत शिकायत के बाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसलिए दर्ज हुआ मुकदमा

दरअसल, एक स्कूली छात्रा के पॉजिटिव आने के बाद उसके माता-पिता की भी जांच हुई थी। जांच रिपोर्ट में छात्रा के माता-पिता कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद एक ही घर के तीनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। इस मामले में सीएचसी प्रभारी ने बताया कि तीनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनको होम आइसोलेट किया गया था लेकिन, वह तीनों माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए शामली से बाहर चले गए।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-04-at-17.11.43.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: वाराणसी: प्रदूषण की रोकथाम के लिए होगी पैसों की बारिश, बनी बड़ी योजना

डॉक्टर ने तीनों को होम आइसोलेट होने के आदेश दिये थे। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह घर पर नहीं मिले जिसके बाद सीएससी प्रभारी ने पुलिस को सूचना देकर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है ओर उनके घर पर ना होने पर कार्यवाही शुरू कर दी है। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के श्रीपाल बिहार कॉलोनी का है नाबालिग किशोरी 1 फरवरी को जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद स्वास्थ विभाग की टीम करोना पूरी टीम नाबालिग किशोरी के माता-पिता का सैंपल लिया गया था, जिसके बाद सीएससी प्रभारी द्वारा उनको होम आइसोलेट करने की सलाह दी गई थी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-04-at-17.11.53.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: अजीत हत्या कांड: बाहुबली धनंजय सिंह पर 25 हजार का इनाम, संपत्तियां होंगी जब्त

लेकिन लेकिन स्वास्थ विभाग द्वारा जब चेकिंग की गई तो पॉजिटिव किशोरी के माता-पिता दोनों लापता पाए गए जबकि उसका ताऊ प्रमोद भी दिशा निर्देशों का पालन न करते हुए किशोरी के पास ही बैठा हुआ पाया गया। साथ ही पता चला कि किशोरी के माता-पिता धार्मिक यात्रा वैष्णो देवी करने के लिए गए हुए हैं। वहीं अब कोतवाली पुलिस को लिखित में शिकायत दर्ज कराई गयी है। साथ ही पुलिस ने किशोरी के माता-पिता को सख्त हिदायत दी है वह वापस आकर अपने आप को होम आइसोलेट कर दें।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

Ashiki

Ashiki

Next Story