×

दीपिका हत्या की साजिश: इस पुजारी ने लिखी स्क्रिप्ट, सामने आया सच

मंदिर के पुजारी ने दूसरी पत्नी से शादी कर ली थी और इसके बाद ही उसने अपनी पहली पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने स्वयं ही घर का सामान कमरे से बाहर तक बिखेर दिया और घर की पिछली दीवार को तोड़कर रची सेंध लगने की झूठी कहानी गढ़ी।

Newstrack
Published on: 8 Oct 2020 10:06 AM GMT
दीपिका हत्या की साजिश: इस पुजारी ने लिखी स्क्रिप्ट, सामने आया सच
X
दीपिका हत्या की साजिश: इस पुजारी ने लिखी स्क्रिप्ट, सामने आया सच

लखनऊ। बंथरा में बीती 27 सितम्बर की रात को एक मंदिर के पुजारी की पत्नी की हत्या का खुलासा हो गया है। महिला की हत्या उसके पुजारी पति ने ही की थी। बंथरा पुलिस ने फॉरेंसिक साक्ष्यों और कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस छानबीन में सामने आया दूसरी पत्नी का मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंदिर के पुजारी ने दूसरी पत्नी से शादी कर ली थी और इसके बाद ही उसने अपनी पहली पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने स्वयं ही घर का सामान कमरे से बाहर तक बिखेर दिया और घर की पिछली दीवार को तोड़कर रची सेंध लगने की झूठी कहानी गढ़ी और बयान दिया कि मंदिर में रखी नकदी को लूटने के बाद बदमाश उसकी पत्नी को मार गए।

पुजारी पति ने ही रची थी पत्नी दीपिका त्रिवेदी की हत्या की साजिश

बता दे बीती 28 सितम्बर को बंथरा बेती गांव में स्थित नागेश्वर नाथ मंदिर में ही अपने परिवार के साथ रहने वाले पुजारी दीप नारायण त्रिवेदी की पत्नी दीपिका की हत्या हो गई थी। हत्या के बाद पुजारी ने बताया था कि 27 सितम्बर की रात उनका पूरा परिवार मंदिर के बाहर खुले में सो रहा था जबकि उनकी पत्नी मंदिर के अंदर बने कमरे में सो रही थी।

ये भी देखें: भयानक तूफान का अलर्ट: तेजी से बढ़ रहा हमारी तरफ, राष्ट्रपति ने की ये बड़ी अपील

पुजारी ने बताई थी ये कहानी

पुजारी ने यह भी बताया था कि रात करीब 03 से 04 बजे के बीच बदमाश मंदिर की दीवार में सेंध लगा कर अंदर घुसे और दान पात्रों में जमा रकम को निकालना शुरू किया लेकिन तभी पुजारी की पत्नी दीपिका की नींद खुल गई तो बदमाशों ने उसका गला दबा कर हत्या कर दी।

पुजारी ने बताया कि उनकी पत्नी रोज सुबह की पूजा पाठ के लिए 04 बजे उठकर मंदिर की साफ-सफाई और अन्य कार्य शुरू कर देती थी। लेकिन जब वह नहीं उठी तो परिवार के लोगों को आशंका हुई और जब मंदिर के अंदर जा कर देखा तो उनकी पत्नी दीपिका का शव चारपाई पर शव पड़ा था। घर में सामान बिखरा हुआ था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story