×

गायब हुई छात्राओं का CCTV फुटेज आया सामने, अभी तक कुछ नहीं कर पाई पुलिस

थाना सदर बाजार क्षेत्र में रहने वाली तीन छात्राएं एक साथ सोमवार को स्कूल जाने के बाद गायब हो गई थी। छात्राओं के लापता होने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया

Roshni Khan
Published on: 2 March 2021 9:49 AM GMT
गायब हुई छात्राओं का CCTV फुटेज आया सामने, अभी तक कुछ नहीं कर पाई पुलिस
X
गायब हुई छात्राओं का CCTV फुटेज आया सामने, अभी तक कुछ नहीं कर पाई पुलिस (PC: social media)

शाहजहांपुर: तीन छात्राओं के लापता होने के बाद अब एक साथ तीनों छात्राओं के जाते हुए का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज तीनों छात्राएं आपस में बात करती हुई जा रही है। छात्राओं को गायब हुए कई घंटे बीत चुके हैं। लेकिन एसओजी समेत पुलिस की कई टीमें छात्राओं को बरामद नही कर सकी है। अब पुलिस ने तीनों छात्राओं के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर थाने में पोस्टर चस्पा कर दिया है। पुलिस का कहना है कि, छात्राओं को बरामद करने के प्रयास जारी है।

ये भी पढ़ें:IIMC और MGCUB के बीच हुआ एमओयू, जानिए क्या है इस समझौते का मकसद

एक साथ सोमवार को स्कूल जाने के बाद गायब हो गई थी

दरअसल थाना सदर बाजार क्षेत्र में रहने वाली तीन छात्राएं एक साथ सोमवार को स्कूल जाने के बाद गायब हो गई थी। छात्राओं के लापता होने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में एसओजी समेत कई टीमों को बरामदगी के लिए लगाया गया। लेकिन अभी तक कामयाबी नही मिल सकी। बताया जा रहा है कि, एक छात्रा अपने पिता को पैट्रोलपंप पर चाबी देेने गई थी। उस वक्त तीनों छात्राएं सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई और उसके बाद अब सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें तीनों छात्राएं आपस में बात करते हुए जा रही है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद थाने में गायब हुई छात्राओं के फोटो चस्पा कर दिए हैं।



स्कूल गई छात्राएं लापता हो गई

स्कूल गई छात्राएं लापता हो गई। तीनों छात्राओं की उम्र 10, 14 और 15 साल की है। तीनों छात्राओं के घर भी आसपास ही हैं। पुलिस को सूचना के बाद परिजनों ने छात्राओं के कपड़े और अन्य सामान चेक किया तो, पता चला कि, छात्राएं घर में रखे पैसे और कपड़े लेकर गई हैं। हालांकि परिवार ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया है। लेकिन पुलिस का मानना है कि, छात्राएं कपड़े लेकर गई हैं। इसलिए आशंका है कि, छात्राएं अपनी मर्जी से कहीं गई है। पुलिस ने आसपास के रहने वाले लोगों से शक आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:झांसी में धधकने लगी शराब की भट्टियां, दो हजार लीटर अवैध शराब बरामद

छात्राओं की तलाश की जा रही है

एसपी का कहना है कि, छात्राओं की तलाश की जा रही है। छात्राएं सीसीटीवी फुटेज में दिख रही है। ऐसा लग रहा है कि, उनके ऊपर किसी तरह का दबाव नही है। जांच के दौरान कुछ खास बाते सामने आई हैं। उनके संभावित जगहे पर होने की आशंका के चलते पुलिस की टीमों उस जगहों पर भेजा गया है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story