×

वाराणसी: 50 लाख की लूट से हिली काशी नगरी, वायरल हुआ CCTV फुटेज

रेशम कटरा के सराफा कारोबारी से बीती 15 नवम्बर की शाम में 50 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी। व्यवसायी के अनुसार बदमाश ने घर पहुंचकर असलहा कनपटी पर रख रंगदारी मांगी थी।

Newstrack
Published on: 25 Nov 2020 12:38 PM GMT
वाराणसी: 50 लाख की लूट से हिली काशी नगरी, वायरल हुआ CCTV फुटेज
X
वाराणसी: 50 लाख की लूट से हिली काशी नागरी, वायरल हुआ CCTV फुटेज (Photo by social media)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वराणासी की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देते जा रहे हैं, और पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है। चौक इलाके में एक अपराधी खुलेआम सर्राफा कारोबारी से असलहे की नोंक पर पचास लाख रूपये की रंगदारी की मांग कर रहा है। घटना का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:पतियों रहें सावधान: हो रही सेकंड भर में बीवी चोरी, फिर नहीं मिलती किसी को

मांग रहा था पचास लाख रूपये की रंगदारी



रेशम कटरा के सराफा कारोबारी से बीती 15 नवम्बर की शाम में 50 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी। व्यवसायी के अनुसार बदमाश ने घर पहुंचकर असलहा कनपटी पर रख रंगदारी मांगी थी। इसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने आस पास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो सीसीटीवी में 1 लाख के इनामिया बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ़ किट्टू के रूप में की थी। इसके बाद घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे बैखोफ अपराधी अपने एक साथी के साथ बंदूक की नोंक पर व्यापारी को उसके घर में धमकाता दिख रहा है।



ये भी पढ़ें:कोरोना के खिलाफ गृह मंत्रालय की नई गाइडलाइंस, 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक रहेगी लागू

एक लाख रूपये का इनामी है बदमाश

रेशम कटरा के सराफा कारोबारी ने अपनी तहरीर में लिखा है कि 15 नवम्बर रविवार को मास्क लगाए एक युवक ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसपर उसने 16 नवम्बर को चौक थाने में पुलिस को प्रकरण से अवगत कराकर सुरक्षा की गुहार लगायी थी। इसके बाद जब उसके चौक थाने के अंतर्गत पियरी इलाके में स्थित मकान के आस पास की सीसीटीवी फुटेज को क्राइम ब्रांच और पुलिस ने चेक किया।सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे व्यक्ति की शिनाख्त रोशन गुप्ता उर्फ़ किट्टू के रूप में की गयी। शासन ने इस बदमाश के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित किया है।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story