×

टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने लोगों को दी ये करने की सलाह

राजधानी में सामाजिक कारणों को उद्देश्य में रखकर मल्लिका ए अवध क्वीन्स ग्रुप के द्वारा एक निजी होटल में स्टार ऑफ यूपी एवं ब्यूटी ऑफ नेशन शो का आयोजन किया गया। आयोजन का शुभारंभ सेलिब्रिटी गेस्ट एवं टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान के द्वारा किया गया।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Aug 2019 4:44 PM GMT
टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने लोगों को दी ये करने की सलाह
X

लखनऊ: राजधानी में सामाजिक कारणों को उद्देश्य में रखकर मल्लिका ए अवध क्वीन्स ग्रुप के द्वारा एक निजी होटल में स्टार ऑफ यूपी एवं ब्यूटी ऑफ नेशन शो का आयोजन किया गया। आयोजन का शुभारंभ सेलिब्रिटी गेस्ट एवं टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान के द्वारा किया गया। इस आयोजन में 60 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया तथा अपनी अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया।

जजमेंट पैनल में पायल सिंह, प्रीति कुमार,सय्यद ज़रीन, तनु कपूर,पूजा रस्तोगी एवं प्रीति शर्मा के द्वारा विजेताओं का चयन एवं उनकी कलाओं में निखार के आवश्यक टिप्स दिए गए। इस मौके पर मल्लिका ए अवध ग्रुप के द्वारा समाज मे पॉलीथिन का उपयोग न करने का आवाहन किया।

यह भी पढ़ें…अमित शाह ने PoK को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- इसके लिए तो दे देंगे जान

मौके पर मौजूद प्रत्येक दर्शक आयोजन समिति एवं अतिथियों को जूट का बैग भेंट किया गया। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कैसंर से बचाव एवं पॉलीथिन का इस्तेमाल बन्द करने के विषय पर रहा। इससे पहले टीवी एक्ट्रेस एवम मल्लिका ए अवध क्वीन्स ग्रुप की डायरेक्टर ने जूट के बैग को साथ लेकर रैम्प वॉक भी किया।

यह भी पढ़ें…जम्मू-कश्मीर का सच: मुस्लिम राज्य में हिंदू शासक की ऐसी थी कहानी

इस आयोजन में समाज के कई सामाजिक कार्यो को अंजाम देने वाले सम्भ्रांत व्यक्तियों को सम्मानित भी किया गया। इसका आयोजन ग्रुप की डाइरेक्टर श्वेता तिवारी,एवं अनुपम तिवारी के द्वारा किया गया है। मुख्य अतिथि के रूप में पंकज अग्रवाल,राहुल गुप्ता एवं शो की डायरेक्टर गरिमा तिवारी एवं प्रेरणा कपूर के द्वारा किया गया।

यह भी पढ़ें…जम्मू-कश्मीर का सच: मुस्लिम राज्य में हिंदू शासक की ऐसी थी कहानी

इस मौके पर टीवी कलाकार पारुल चौहान ने कार्यक्रम की तारीफ करते हुए आये हुए लोगो को पॉलीथिन न इस्तेमाल करने की सलाह दी एवं उसकी जगह कागज़ और जूट के बैग इस्तेमाल करने का आवाहन किया,इसी के साथ कैंसर से लड़ने के लिए भी प्रेरित किया एवं बड़ी बीमारियों को नज़रंदाज़ न करने का आवाहन किया ताकि कैंसर से बचा जा सके। कार्यक्रम में समाज की कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story