कोरोना संकट: लोगों की मदद के लिए आगे आया सेंट्रल बार एसोसिएशन, की ये अपील

देश इस समय कोरोना वायरस महामारी के संकट से जूझ रहा है। इस महामारी से निपटने के लिए सरकार ने लॉकडाउन किया है। देश के विभिन्न हिस्सों में कई लोग ऐसे हैं जो इस संकट की घड़ी में दूसरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

लखनऊ: देश इस समय कोरोना वायरस महामारी के संकट से जूझ रहा है। इस महामारी से निपटने के लिए सरकार ने लॉकडाउन किया है। देश के विभिन्न हिस्सों में कई लोग ऐसे हैं जो इस संकट की घड़ी में दूसरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कई बड़ी हस्तियों ने लोगों की मदद के लिए करोड़ो रुपए दान दिए हैं।

अब लोगों की मदद करने वालों में सेंट्रल बार एसोसिएशन (लखनऊ) का भी नाम जुड़ गया है। सेंट्रल बार एसोसिएशन (लखनऊ) की कार्यकारिणी की गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक हुई है। यह बैठक अध्यक्ष आदेश कुमार सिंह की अध्यक्षता और महासचिव संजीव पांडे के संचालन में हुई।

यह भी पढ़ें…कोरोना से यात्रियों को बचाएगा रेलवे: 15 अप्रैल से कर सकेंगे सफर, ये नए नियम लागू

इस बैठक में यह सुनिश्चित किया गया कि वर्तमान परिदृश्य में जरूरतमंद व्यक्तियों व अधिवक्ता साथियों की मदद की जानी चाहिए। कोरोना महामारी की वजह से बंदी की मार से गुजर रहे लोगों की मदद के लिये सेंट्रल बार एसोसिएशन जरूरतमंद लोगों का आवश्यक सहयोग करेगी।

यह भी पढ़ें…स्वास्थ्य कर्मियों की बल्ले-बल्ले: कोरोना से लड़ने का मिला इनाम, हुआ ये बड़ा एलान

उपरोक्त सहयोग के लिए सेंट्रल बार एसोसिएशन द्वारा सक्षम लोगों से अपील की गई है कि सहयोग हेतु ”अधिवक्ता कल्याण कोष” सेंट्रल बार सेंट्रल बार एसोसिएशन लखनऊ इंडियन ओवर्सीज़ बैंक नारी शिक्षा निकेतन Account No- 10227 IFSC-Code-IOBA0001468 में धनराशि जमा कर लोगों की यथासंभव मदद करें। इसके साथ ही लोगों की मदद के लिए दूसरों को भी प्रेरित करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App