×

चप्पे चप्पे पर पुलिस रही तैनातः लुट गई सिपाही की बीवी के गले से चैन

बदमाशों ने मंदिर से लौट रही महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और फरार हो गए .

Newstrack
Published on: 25 July 2020 9:53 AM GMT
चप्पे चप्पे पर पुलिस रही तैनातः लुट गई सिपाही की बीवी के गले से चैन
X

शामली: जनपद में बदमाशों के हौसले बुलंद है और वह आए दिन किसी न किसी घटना को अंजाम देने से कतई नहीं चूक रहे हैं ताजा मामला जनपद शामली का है जहां पर 55 घंटे का लॉकडाउन होने के बावजूद चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स मुस्तैदी से ड्यूटी कर रही है उसी के बीच बदमाशों ने महिला से चैन लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और लूट कर मौके से फरार हो गए पीड़ित महिला यूपी पुलिस के सिपाही की पत्नी बताई जा रही है जिसका सिपाही पति बुलंदशहर में ड्यूटी पर तैनात है।

बच्चे होंगे जीनियसः उत्तराखंड आयुर्वेद से बच्चों को बनाएगा स्ट्राँग, लगेंगे कैंप

बदमाशों ने सोने की चैन लूट ली

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार का है, जहां पर यूपी पुलिस से के सिपाही की पत्नी से मंदिर से लौटते समय बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने सोने की चैन लूट ली और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी घर जाकर परिजनों को दी जिसके बाद पीड़ित महिला को लेकर परिजन थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। शामली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है। इस बात की बांध की इस बात से पता चलती है कि 55 घंटे का लॉकडाउन पूरे प्रदेश में लगा हुआ है और लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

बदमाशों के हौसले बुलंद

लेकिन उसके बावजूद भी बदमाशों ने मंदिर से लौट रही महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और फरार हो गए . थाना आदर्श मंडी के थाना अध्यक्ष कपिल गौतम से ठीक से थाना नहीं चलाया जा रहा है। बीते करीब 1 सप्ताह पहले भी बदमाशों ने थाना क्षेत्र के दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर स्थित है हिंदुस्तान पैट्रोलियम के पेट्रोल पंप से बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए पेट्रोल पंप पर लगे कैमरों के डीवीआर को भी उठा कर ले गए थे जिसका भी अभी तक आदर्श मंडी पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पाई है और अब यह दूसरी लूट की वारदात थाना क्षेत्र में हो गई लिहाजा बदमाशों के हौसले बुलंद है।

#फूलन देवीः एक साथ 22 की हत्या, फिर दस्यु सुंदरी से सांसद का सफर

पीड़ित महिला घबराई हुई

उधर दिनदहाड़े हुई महिला से लूट के मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के रेलपार कॉलोनी में मंदिर से घर लौटते वक्त एक महिला के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने सोने की चैन की लूट की घटना को अंजाम दिया है, जिसमें पीड़ित महिला के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। पीड़ित महिला अभी घबराई हुई है जो अभी सही तरीके से पूरी बातों को बता नहीं पा रही है, मामले की जांच करते हुए बाइक सवार लड़कों को तलाश किया जा रहा है . जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्टर- पंकज प्रजापति, शामली

ये है पुलिस कानपुर वालीः नाकामी का जाल बना फांस, नहीं लगाई बैग में चिप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story