×

Chandauli News: रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय रेलवे पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अफीम के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Chandauli News: जांच के दौरान प्लेटफार्म संख्या 5/6 पर नशे की तस्करी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके पास से एक किलोग्राम अफीम बरामद हुई।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 2 July 2023 1:57 PM GMT
Chandauli News: रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय रेलवे पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अफीम के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Pic: Newstrack)

Chandauli News: पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर जांच के दौरान रेलवे सुरक्षा बल तथा राजकीय रेलवे पुलिस की टीम को बड़ी कामयाबी मिली। जांच के दौरान प्लेटफार्म संख्या 5/6 पर नशे की तस्करी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके पास से एक किलोग्राम अफीम बरामद हुई। बाजार में इसकी कीमत करीब दस लाख रुपये बताई गई है। रेलवे पुलिस ने आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

रेलवे पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

पीडीडीयू रेलवे जंक्शन पर सुरक्षा की दृष्टि से रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार सिंह तथा जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह के संयुक्त निर्देश पर आर. पी.एफ.के उप निरीक्षक विद्यासागर तथा जीआरपी के उप निरीक्षक सुनील कुमार अपने सहयोगियों के साथ जांच कर रहे थे। इसी दौरान प्लेटफार्म संख्या 5/6 के पूर्वी छोर पर नाम पट्टिका के पास एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया, जिसकी जांच करने पर उसके पास से एक किलोग्राम अफीम बरामद किया गया। जिसकी बाजार में कीमत करीब दस लाख रुपये बताई गई है।

दिल्ली में माल बेचता था आरोपी

पूछताछ के दौरान आरोपी ने रेलवे पुलिस को बताया कि मैं झारखंड के चतरा जिले के समीपवर्ती क्षेत्र से अफीम खरीद कर दिल्ली की ओर ले जाकर महंगे दाम पर बेचता हूँ। गिरफ्तार अभियुक्त अमर कुमार (20वर्ष ) झारखंड के खूंटी जनपद के मुरहू थाना क्षेत्र के गना लोवा गांव का निवासी है। रेलवे पुलिस ने आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

Sunil Kumar (Chandauli)

Sunil Kumar (Chandauli)

Next Story